जब इंग्लैंड की कप्तान ने विराट कोहली को किया था प्रपोज, उनकी मां ने दिया था यह जवाब

भारतीय टीम की कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे कि विराट कोहली हमेशा से ही एक लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते आए हैं। सोशल मीडिया पर विराट कोहली को बहुत सारे लोग फॉलो करते हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि एक बार इंग्लैंड की टीम की कप्तान डेनियल नहीं विराट कोहली को प्रपोज कर दिया था। जिसके बाद विराट कोहली ने उसके ऊपर कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन उनकी मां का उस पर एक कड़ा जवाब आया था।

विराट कोहली ने इस बात की जानकारी द कपिल शर्मा शो में दी थी उन्होंने कहा था कि डेनियल ने उन्हें प्रपोज किया है। विराट ने इस शो में कपिल शर्मा के पूछे जाने के बाद कहा कि जब मैं बांग्लादेश में t20 विश्वकप खेल रहा था तब इंग्लैंड के कप्तान ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

लेकिन विराट ने कहा कि उस समय मेरा पूरा ध्यान खेल के ऊपर था इसलिए मैं इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाया था। विराट कोहली ने कहा कि इसके ऊपर मेरी मां ने जवाब देते हुए कहा था कि अभी मेरे बेटे की शादी की उम्र नहीं हुई है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के कप्तान डेनियल अक्सर सोशल मीडिया विराट कोहली की तारीफ करते रहते हैं वह उनके खेल को काफी पसंद करती हैं। इंग्लैंड के कप्तान डेनियल की बात करें तो है आज तक 74 वनडे मैच और 113 t20 मैच खेल चुकी है।

वह इंग्लैंड की महिला टीम की कप्तान है। उन्होंने क्रिकेट खेलने की शुरुआत साल 2010 में की थी। इस साल उन्होंने इंग्लैंड की महिला टीम में अपना पहला डेब्यू मैच खेला था।