जसप्रीत बुमराह के चौके पर विराट ने किया ऐसा जिससे देख कर दंग रह जाओगे

पांचवें दिन में जसप्रीत बुमराह ने जब चौका मारा तो उसपर विराट कोहली के सेलेब्रेशन से उनकी तुलना सौरव गांगुली की सेलेब्रेशन से होने लगी। आइये आगे ऐसा क्या हुआ जो अचानक टेस्ट मैच के बीच सौरव गांगुली को याद किया गया।

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट का पांचवें और अंतिम दिन का खेल शुरू हो चुका हैं। पहला सत्र के कुछ ही ओवरों में भारत ने ईशांत शर्मा और ऋषभ पंत का महत्वपूर्ण विकेट खो दिया। भारत का लीड उस समय 170-180 के करीब था और भारत काफी परेशानी में थे।

उस समय क्रीज पर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी आये। और देखते देखते दोनो काफी अच्छे शॉट्स खेलने लगे और भारतीय टीम के लिए आगे रन जोड़ते गए। इसी समय विराट कोहली जब जसप्रीत बुमराह ने एक चौका लगाया तो वह बल्कोनी से उनको स्पोर्ट करने लगे ।

आपको बता दे नेटवेस्ट सीरीज फाइनल में भी उस बाेल्कनी से सौरव गांगुली का एक दृश्य देखने को मिला था जीतने के बाद। इसी कारण कोहली के इस अग्रेशन को लोग सौरव गांगुली से तुलना करने लगे।

अगर मैच की मौजूदा स्थिति की बात करे तो भारत का स्कोर लंच तक 286-8 हैं। भारत के तरफ से क्रीज पर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी नाबाद खेल रहे हैं। मोहम्मद शमी ने अपनी अर्धशतक पूरी कर ली तो वहीं जसप्रीत बुमराह 30 के स्कोर पर खेल रहे हैं। भारत की बढ़त 259 रनों की हो गयी हैं।

आप भी देखें वीडियो :