बड़ी खबर:- विराट कोहली ने छोड़ी T20 की कप्तानी, ये खिलाड़ी बनेगा अब नया कप्तान

आईपीएल के लेकर सभी टीमें तैयारी में जुटी हैं । उसी से पहले एक बहुत बड़ी खबर सामने आई हैं । आपको बता दे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट में कप्तानी से आने वाले वर्ल्ड कप के बाद इस्ताफा देने की बात कही है।

आपको बता दे उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वो आने वाले वर्ल्ड कप के बाद टी20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने वाले हैं। आपको बता दे पिछले कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी कि विराट कोहली टी20 की कप्तानी छोड़ने वाले है जिसकी पुष्टि आज खुद विराट कोहली ने कर दी ।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ये बात भी बताए है कि वो आगे केवल टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में कप्तानी करेंगे। उन्होंने कप्तानी छोड़ने का कारण वर्कलोड बताया हैं ।

आपको बता दे अब विराट कोहली द्वारा अचानक भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ना सभी के मन में कई प्रश्न खड़ा कर रहा हैं । अब देखने वाली बात होगी कि आगे इस टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय उनकी अगुवाई में कितने आगे तक जा पाती ।

आपको बता दे विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा को टी20 फॉर्मेट का कप्तान बनाया जा सकता है। रोहित शर्मा पिछले कई सालो से भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रहे है ।