वीडियो : कृणाल पंड्या ने दिखाई शानदार खेल भावना, आउट हुए राहुल को दिया नॉट आउट !

आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आबुधाबी में मैच खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में 2 बदलाव किए और इशान किशन और एडम मिल्ने की जगह पर सौरभ तिवारी और नेथन कॉल्टर नाइल को मौका दिया गया तो पंजाब किंग्स की तरफ से चोटिल मयंक अग्रवाल की जगह मनदीप सिंह को शामिल किया गया.


क्रिकेट के खेल को अक्सर खेल भावना का प्रतीक माना जाता है और क्रिकेट में हम हमेशा खिलाड़ियों के बीच खेल भावना देखते हैं और काफी बार टीम हो या खिलाड़ी हमें खेल भावना देखने को मिली हैं जिसकी काफी तारीफ हुई है.

आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच मैच में हमे शानदार खेल भावना देखने को मिली.


आज इस मैच के दौरान कृणाल पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे और क्रिस गेल स्ट्राइक पर थे. कृणाल पंड्या की गेंद पर क्रिस गेल ने एक जोरदार शॉट सामने की तरफ लगाया जो सीधे जाकर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े लोकेश राहुल को जाकर लगी और फिर वो गेंद पीछे की तरफ गयी जिसका फायदा उठाकर कृणाल पंड्या ने लोकेश राहुल को रन आउट किया.


वैसे तुरंत खेल भावना दिखाते हुए कृणाल पंड्या ने अंपायर को नॉट आउट देने के लिए कहां और रोहित शर्मा ने भी खेल भावना दिखाते हुए कृणाल पंड्या की हां में हां मिलाई और लोकेश राहुल को नॉट आउट दिया गया.


वैसे आईपीएल में सभी देशों के खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं और आईपीएल में हमें काफी बार खेल भावना देखने को मिली हैं और आज भी एक शानदार खेल भावना का प्रदर्शन मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी कृणाल पंड्या ने दिखाया.


वैसे बाद में कायरन पोलार्ड ने अगले ही ओवर में लोकेश राहुल को आउट किया और उसका ज्यादा नुकसान मुंबई इंडियंस को नहीं हुआ.