हार्दिक पांड्या की भाभी खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ देती हैं देखें तस्वीरें

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या एक बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे चाहने वाले भी हैं। इन दोनों भाइयों की बात करें तो यह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी हैं।

इनके साथ साथ इन दोनों की पत्नियां भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देख कर आपको वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगेगी। क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा काफी खूबसूरत हैं वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे देती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की शादी 27 दिसंबर 2017 को हुई थी। खबरों के अनुसार क्रुणाल पांड्या काफी लंबे समय तक अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रहे थे।

बहुत समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। पंखुड़ी शर्मा के काम की बात करें तो वह फिल्म मार्केटिंग का काम करती हैं। पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं।

पंखुड़ी शर्मा एक मॉडल भी रह चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार पंखुड़ी शर्मा और क्रुणाल पांड्या की मुलाकात साल 2016 के आईपीएल के दौरान हुई थी। कुणाल पांडे को पहली ही नजर में पंखुड़ी शर्मा काफी पसंद आ गई थी।

काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा ने शादी का मन बना लिया था। क्रुणाल पांड्या ने अपनी पत्नी पंखुड़ी शर्मा को एक बेहद अनोखे अंदाज में प्रपोज किया था। रिपोर्ट के अनुसार क्रुणाल पांड्या ने जब पंखुड़ी शर्मा को प्रपोज किया था क्या वह अपने घुटनों पर बैठ गए थे और उस समय उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी थी।