वीडियो : RCB को जीत के लिए 1 गेंद पर चाहिए थे 5 रन, KS भरत ने छक्का मार कर जीताया !

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में काफ़ी रोमांचक फिनिश देखने को मिला । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने आखिरी गेंद पर छक्के के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को जीत दिला दी ।

आपको बता दे आखिरी ओवर में जीत के लिए आरसीबी को 15 रनों की जरूरत थी जो अंत में 1 गेंदों में 5 रनों तक आईं । पारी का आखिरी गेंद करने आए आवेश खान के हाथो से गेंद फिसल गई और बॉल फूल टॉस बन गई जिसे भरत ने छक्का लगाकर मैच को जीता दिया ।

आपको बता दे भरत के इस पारी का अब सोशल मीडिया पर काफ़ी वाह वाही हो रही हैं । कई लोग तो भरत को धोनी से भी तुलना करने लग गए हैं । कई लोग गेंदबाज आवेश खान की आलोचना करते हुए भी दिख रहे हैं ।

भरत आईपीएल के इतिहास के तीसरे खिलाड़ी बन गए जिन्होंने अपनी टीम को पारी के आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीताए हैं । उनसे पहले डवेन ब्रावो और एम एस धोनी ने अपने अपने टीम को आखिरी गेंद पर छक्का मारकर जीताए था ।

आपको बता दे इस मैच में जीत के साथ आरसीबी के 18 अंक हो गए है और वो एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलते हुए नज़र आएगी । इस बार उनकी कोशिश आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करने पर होगी ।