टीम इंडिया में शामिल हुआ यह घातक खिलाड़ी, BCCI की इस शातिर चाल से वेस्टइंडीज सदमें में !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, इस समय फिलहाल आईपीएल के चर्चाएं हर तरफ की जा रही है। और इसके अलावा अब भारत और वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए भी हर तरफ चर्चाएं की जा रही है। आपको बता दे, की भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज 16 फरवरी से कोलकाता में शुरू होने वाली हैं। हालाकि आपको बताना चाहेंगे, की मैच शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने एक बड़ा प्लान सोचा है। जिसमें अब भारतीय टीम के एक बड़े ही खतरनाक खिलाड़ी टीम में आएंगे। और ये खिलाड़ी अपने दम पर भारतीय टीम को टी20 सीरीज जिताने का दम रखते है।

आपको बता दे, की इसके पहले भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज भी वेस्ट इंडीज के साथ पूरी की हैं। जिसमे बेस्ट इंडीस को 3.0 से अपना रास्ता साफ करना पड़ा। हालाकि इस दौरान भारतीय टीम में एक खतरनाक खिलाड़ी ने जन्म लिया है। जिनका नाम चाइनामैन कुलदीप यादव है। दोस्तो आप जानते होगे, की कुलदीप यादव कई समय से भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

फिलहाल कुलदीप को चोटिल हुए वॉशिंगटन सुंदर की जगह टीम के शामिल किया हैं। और इनके शामिल होने के बाद से ही ऐसा माना जा रहा है, की ये टीम के शामिल होने के बाद वेस्ट इंडीज के ऊपर काफी भारी पड़ने वाले है। और एक खबर ये भी है, की कुलदीप यादव के सामने पहले भी कई बार बाल्केबाजो ने अपना जोश खत्म किया हैं

दोस्तो आपको बता दे, की टी20 सीरीज के इस मुकाबले में भारत यही चाहता है, की पहले की तरह इस बार भी वह वेस्ट इंडीज से क्लीन स्वीप करके निकले। बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर इसका ऐलान किया है। हेमस्ट्रिंग चोट के कारण सुंदर बाहर हो गए हैं। कोलकाता में खेली जाने वाली आगामी टी20 सीरीज में ऑल इंडिया सलेक्शन कमेटी ने कुलदीप यादव को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल 16 फरवरी: पहला टी-20 (कोलकाता)18 फरवरी: दूसरा टी-20 (कोलकाता)20 फरवरी: तीसरा टी-20 (कोलकाता) भारत की T20I टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल , मो. सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव।