श्रेयस अय्यर या केएल राहुल नही, बल्कि IPL 2022 की नीलामी में 4 खिलाड़ियों पर लगेगी सबसे बड़ी बोली !

दोस्तों आईपीएल का नया सीजन जल्द ही देखने को मिलेगा, लेकिन इस आईपीएल के पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसमे हमे काफी कुछ चौकाने वाले नजारे देखने को मिल सकते है। दोस्तो सुनने में आ रहा है, की मेगा ऑक्शन की तारीख फरवरी में 12 या 13 रखी गई है। और इस बार रिटेंशन प्रक्रिया के दौरान आईपीएल टीमों ने बहुत से बड़े बड़े नामों को टीम से बाहर कर कुछ हैरानी वाले नामो को टीम में शामिल किया है। और इसी के साथ अब टीमें मैदान में उतरने के लिए अपनी अपनी रणनीतियां भी बनाने लगी है।

और इसी के साथ कुछ ऐसे बड़े नाम भी सामने आ रहे है, जिनको देख कर ऐसा माना जा रहा है, की मेगा नीलामी के दौरान इन नामों पर बड़ी बड़ी बोलियां लगाई जा सकती है। केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या दोस्तो ये कुछ ऐसे नाम थे, जिन्हे सुनकर लग रहा था, की इन पर काफी बड़ी बोलियां लगाई का सकती है। लेकिन हालातों को देखे, तो अब ऐसा मुमकिन नहीं लग रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरे सामने आ रही थी, की आईपीएल की दो नई टीम लखनऊ और अहमदाबाद ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के नाम चुनकर उन्हे अपने साथ शामिल करने का मन बना लिया है। और ऐसा कहा जा रहा था, की अब ये खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में हमे देखने नही मिलेगे।

और ये भी कहा जा रहा है, की लखनऊ टीम ने कप्तान के रूप में केएल राहुल को चुन लिया है। और राशिद खान भी लखनऊ टीम में ही शामिल होने वाले है। और इसके अलावा तीसरे खिलाड़ी का नाम ईशान किशन या फिर चहल हो सकता है।

वही अगर हम अहमदाबाद टीम को देखे तो ऐसी खबरे आई थी, की इस टीम ने हार्दिक पांड्या, डेविड वार्नर और श्रेयस अय्यर के साथ मजबूती बना ली है। और ये तीनो खिलाड़ी हमे अहमदाबाद के साथ खेलते हुए नजर आ सकते है। और अगर टीम के कप्तान की बात करे, तो श्रेयस अय्यर की दावेदारी टीम की कप्तानी के लिए काफी मजबूत मानी जा रही है।

तो दोस्तो ऐसे में हमे देखना ये है, की क्या हमे आगे जाकर यही सब खिलाड़ी टीम में देखने मिलेगे, या फिर इनमे टीमें आगे चलकर कुछ बदलाव करेगी। खैर दोस्तो ये तो हमे मेगा ऑक्शन वाले दिन ही पता चलेगा।