‘ना निकले आँसू और ना आई हँसी’ मैच हारने के बाद कुछ इस तरह रोते दिखे केएल राहुल

कल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच दुबई में एक रोमांचक मैच खेला गया. कल खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हराया और पंजाब किंग्स को काफी बड़ा झटका लगा.

राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया गया था और उन्होंने 20 ओवरों में 185 रन बनाए और एक शानदार स्कोर खड़ा किया. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से यशस्वी जैसवाल ने 49 रनों की पारी खेली तो महीपाल लोमरर ने 43 रनों की पारी खेली और राजस्थान रॉयल्स को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाया.

186 रनों का लक्ष्य काफी बड़ा था, लेकिन लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ने काफी शानदार बल्लेबाजी की और पंजाब किंग्स को एक धमाकेदार शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 120 रनों की साझेदारी हुई. लोकेश राहुल ने 49 रनों की पारी खेली तो मयंक अग्रवाल ने 67 रनों की पारी खेली.

एक समय ऐसा था की ये मैच पंजाब किंग्स काफी आसानी से जीत जाएगा. पंजाब किंग्स को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 4 रन चाहिए थे, लेकिन उनके बल्लेबाज ये रन बना नहीं पाए और पंजाब किंग्स को 2 रनों से हार मिली.

मैच हारने के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल का चेहरा काफी गिर गया था और उनको समझ में नहीं आया की ये क्या हुआ और कैसे हुआ.



लोकेश राहुल ने मैच के बाद कहां कि,” इसे सहन करना काफी मुश्किल हैं. हमारे पास ऐसी टीम हैं जिनको ऐसे मैचों का पहले से अनुभव रहा है. हमें मुश्किल परिस्थिति को संभालना आना चाहिए. कभी कभी जल्दी खत्म करने के चक्कर में आपको हार भी मिल सकती है, लेकिन हमें पुरानी गलतियों से सबक सिखना चाहिए. हम अगले 5 मैचों में मजबूती से आएंगे और सभी मैच जीतने की कोशिश करेंगे. हमने गेंदबाजी में विकेट लेकर काफी अच्छा किया और मैंने, मयंक अग्रवाल और मार्करम ने अच्छे रन किए जो टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं.”