वीडियो : लॉर्ड शार्दुल ठाकुर ने फिर दिखाया अपना जलवा, 6 गेंदों में पलट दिया मैच !

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आज खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया ।

जो एक बिल्कुल सही निर्णय लगा । उन्होंने 10 ओवर के अंदर ही सीएसके के टॉप ऑर्डर के 4 बल्लेबाज को आउट करके मैच में अपनी अच्छी बढ़त बना ली । जिसके बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायुडू ने पारी को संभालने की कोशिश की ।

अंबाती रायडू के नाबाद 54 रनों के पारी के मदद से सीएसके के टीम ने अपने 20 ओवर में 136 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई । दिल्ली कैपिटल के तरफ़ से आज सबसे ज्यादा विकेट अक्षर पटेल ने लिया । अक्षर पटेल ने 2 विकेट लिया । उनके अलावा अश्विन , आवेश और नोकिया ने 1-1 विकेट लिया ।

137 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आईं दिल्ली की टीम की शुरुआत भी उतनी अच्छी नहीं रही । उन्होंने पावरप्ले के अंदर ही अपने 2 बल्लेबाज गवा दिया । 14 ओवर बाद मैच बिल्कुल दिल्ली की पकड़ पर लग रही थी । मगर 15 वे ओवर में शार्दूल ठाकुर ने मैच में चेन्नई की जबरदस्त वापसी करवा दी ।

15 वे ओवर करने आए शार्दूल ठाकुर ने अपनी पहली गेंद पर अश्विन को क्लीन बोल्ड कर दिया । और उसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर शिखर धवन का विकेट झटककर गेम को पूरी तरह से बदल दिया ।

शार्दूल ने अपने फॉर्म को बरकरार रखते हुए आज भी एक शानदार स्पेल डाला । उन्होंने आज अपने 4 ओवर के स्पेल में मात्र 13 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट झटके ।