धोनी को लेकर सर जडेजा ने किया खुलासा, बोले- 12 साल में पहली बार…

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने खुद को एक अच्छा ऑलराउंडर साबित किया है। टी20, वनडे और टेस्ट तीनों में जडेजा टीम इंडिया का शामिल है। अभी कुछ दिन पहले वो इंग्लैंड दौरे पर भी टेस्ट में उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन दिखाया था।

जडेजा अब 19 से होने बाले IPL 2021 के लिए अपने टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में शामिल हो गए है। रवींद्र जडेजा अभी क्वारंटीन में है। जडेजा ने एक इंटरव्यू के दौरान की वो धोनी की सिखाई हुई बात के चलते वे अब टीम इंडिया के लिए महतवपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से से इंटरव्यू के दौरान जडेजा ने बोला की मुझे अपनी टीम को जित दिलाना बहुत पसंद है मुझे खुद पे भरोसा भी है। धोनी मुझसे हमेशा कहते हैं, की यह महसूस करो कि जैसे तुम दबाव में हो वैसे ही गेंदबाज पर भी दबाव है। केवल अपने बारे में न सोच कर गेंदबाज के बारे में भी सोचो उनका ये बात मेरे करियर पर गजब का असर किया है।

2017 के बाद जडेजा के खेल में काफी सुधार आया है, इस वजह से 24 टेस्ट में उन्होंने 40.36 की औसत से 1009 रन बनाए हैं, जिसमे 72 विकेट भी लिए हैं, और 32 वनडे में 497 रन बनाये जिसमे जडेजा ने 33 विकेट लिए हैं। टी20 की बात करे तो जडेजा ने 10 टी20 मैचों में 101 रन बनाए हैं, जिसमे 10 विकेट भी लिया हैं।

जडेजा ने कहा की मै धोनी को बहुत मिस करता हु क्योकि उन्होंने ने मुझे हमेसा सही रास्ता दिखाया मै अगर मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते थे, तो धोनी आ कर मुझे समझाते थे, की किस तरह से गेंदबाजी करना है। 12 साल क्रिकेट करियर में हम दोनों साथ में रहे हुए है।