शाहिद अफ़रीदी के साथ से’क्स करना चाहती हैं यह बॉलीवुड अभिनेत्री, बिस्तर पर ये करने की है ख़्वाहिश !

दोस्तों हमारी क्रिकेट दुनिया में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है, जो अब क्रिकेट से तो दूर हो चुके है। लेकिन आज भी क्रिकेट के लिए उनके दिलो मे इज्जत और प्यार है। दोस्तो बात चाहे भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की हो या अन्य किसी देश के खिलाड़ियों की क्रिकेट से सभी प्यार करते है। दोस्तो आज कल हमने देखा है, की ज्यादातर खिलाड़ी क्रिकेट से सन्यास ले रहे थे। हालाकि सभी के पास क्रिकेट से सन्यास लेने का कारण होता है। कुछ खिलाड़ी अपने निजी जीवन के चलते तो कुछ खिलाड़ी अपने शरीर की समस्याओं से परेशान और उनमें से कुछ खिलाड़ी ऐसे है, जो अपने फॉर्म की वजह से क्रिकेट से सन्यास लेते है। दोस्तो सन्यास लेने की प्रक्रिया में अब एक और नए खिलाड़ी का नाम शामिल हो चुका है। हालाकि ये खिलाड़ी पाकिस्तान है।

और उनका नाम शाहिद अफरीदी है। दोस्तो शाहिद अफरीदी भी अब पाकिस्तान क्रिकेट लीग से सन्यास ले रहे है। और ये बात उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। जानकारी देते हुए शहीद ने बताया, की मैं अच्छी तरह से टूर्नामेंट को खत्म करना चाहता हूं। मुझे पिछले 15.16 सालो से पीठ में समस्या है। और अब तक कई इसी के साथ खेलते आ रहा हूं। लेकिन अब ये समस्या इतनी बढ़ चुकी है। की ये मेरे ग्रोइन और घुटने तक पहुंच गई है। और दर्द मेरे पैरो तक आ गया है। और शाहिद अफरीदी का ये दर्द माहिका शर्मा देख नही पाई, और उन्होंने एक बड़ा बयान जारी किया।

इस बयान में महिका ने बताया, की मैं बस इतना चाहती हूं की मुझे शहीद अफरीदी की नर्स बनने का मौका मिले। इस वेलेंटाइन डे पर मेरा पहला क्रश काफी दर्द में है। जो मुझे काफी परेशान कर रहा है। दोस्तो इसके अलावा महिक ने एक और बड़ा खुलासा किया। उन्होंने शाहिद के बारे में सोचते हुए खुद को छुआ था। उस समय में काफी छोटी थी। लेकिन मुझे आज भी याद है, जब मैने उनके बारे में सोचते हुए खुद को छुआ उसी समय से मैं उनके लिए पागल हूं। माहिका ने आगे कहा,मैं उस वक्त बहुत छोटी थी और मुझे अब भी याद कि मैंने उनको सोचकर खुद को छुआ था।

मैं उनके लिए बहुत ज्यादा पागल थी। यह मेरे लिए पहली बार था और मैं इसको लेकर बहुत ज्यादा डरी हुई थी। तब मैं व्यस्कता के बार में जानी ही थी। यह मेरा पहली बार था जो मैं खुद के साथ कर रही थी लेकिन मैं अफरीदी को आसपास महसूस नहीं कर सकती थी। इसी वजह से वो मेरे लिए हमेशा स्पेशल हैं, और मैं इस हकीकत से इनकार नहीं करूंगी कि अफरीदी मुझे हॉर्नी कर देते हैं। दोस्तो इसके बाद महिका ने बताया, की अब उन्हें सेल्फ लव के इस आइडिया में बेहद मजा आने लगा है। और अब मैं बड़ी हो गई हूं। और मैं समझती हूं, की खुद से प्यार करना कितना जरूरी है।

उन्होंने आगे बताया, की जब तक आप खुद से प्यार करना नही सीखते आप कभी किसी और से सच्चा प्यार कर ही नही सकते। खुद को आते देखने पर मुझे कुछ पागल कर देते थे। आगे उन्होंने बताया, की खुद के आत्म सुख के बारे में सोचने से शर्मिंदा नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है, की खुद को छूना और खुद को राहत देना शर्मनाक नही है। और जबकि कुछ पिछड़े, रूढ़िवादी लोग अभी भी आत्म-सुख से डर सकते हैं, शुक्र है, मैंने कोशिश की और अनुभव हमारे लिए शारीरिक और भावनात्मक दोनों तरह से बहुत स्वस्थ है।

वैसे दोस्तो हम आपको बताना चाहेंगे, की महिका शर्मा का इस तरह का ये पहला बयान नहीं है, जो उन्होंने शाहिद अफरीदी के बारे में दिया है। इससे पहले भी कई बार उन्होंने शाहिद अफरीदी को लेकर इस तरह से सुर्खियां बटोरी है। जहां तक ही पहले तो उन्होंने ये भी कह दिया की वो शाहिद अफरीदी के पीछे इतनी पागल है, की वो उनके साथ सेक्स करने तक के लिए तैयार है। और आगे उन्होंने कहा, की वो सच में शहीद अफरीदी के लिए इतनी ही पागल है, ये किसी भी प्रकार का पब्लिसिटी स्टंट नही है।

दोस्तो अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा, की आखिर महिका शर्मा कौन है? तो दोस्तो हम आपको जानकारी के लिए बता दे, की महिका शर्मा एक भारतीय एक्ट्रेस है। जो की टीवी सीरियल रामायण और एफआईआर जैसे शो के काम कर चुकी है। और उन्होंने ब्रिटिश पोर्न एक्टर डैनी डी के साथ अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया था। दोस्तो हमने क्रिकेट खिलाड़ियों के फैंस को उनके लिए पागल होते तो देखा है, लेकिन किसी फैन की इतनी दीवानगी समझ से बाहर है।