वीडियो : महीपाल ने खेली तुफानी पारी, दिपक हुड्डा को लगाए 24 रन

आज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा है और राजस्थान रॉयल्स ने काफी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया हैं.

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और राजस्थान रॉयल्स को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया. राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत काफी धमाकेदार रहीं और इवन लुईज और यशस्वी जैसवाल ने शानदार आक्रमक बल्लेबाजी की.

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से महीपाल लोमरर ने तुफानी बल्लेबाजी की और काफी शानदार शॉट्स लगाए. महीपाल लोमरर ने दिपक हुड्डा की गेंदबाजी की काफी ज्यादा धुनाई की और एक ओवर में 24 रन ठोके.

राजस्थान रॉयल्स की पारी के 16 वे ओवर में दिपक हुड्डा पंजाब किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करने आए और उनके ओवर में महीपाल लोमरर ने 24 रन ठोके.

पहली गेंद पर उन्होंने छक्का लगाया तो दूसरी गेंद पर भी उन्होंने छक्का लगाया. तीसरे गेंद पर चौका लगाया तो चौथी गेंद पर 2 रन लिए. पांचवी गेंद पर 2 रन लिए तो आखिरी गेंद पर चौका लगाया और इस ओवर में 24 रन ठोक डाले.

महीपाल लोमरर ने दिपक हुड्डा की जमकर धुनाई की और राजस्थान रॉयल्स के स्कोर को काफी आगें बढ़ाया. महीपाल लोमरर को राजस्थान में भारतीय गेल कहा जाता हैं और इस नाम को उन्होंने अपने प्रदर्शन में बदला और शानदार छक्के लगाकर धमाल मचाया.



महीपाल लोमरर ने इस पारी में 17 गेंदों पर 43 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 4 छक्के लगाए और कमाल किया. महीपाल लोमरर के इस शानदार बल्लेबाजी की जमकर तारीफ हर जगह हुई और उनका ऐसा खेल राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा.

राजस्थान रॉयल्स के लिए बतौर फिनिषर महीपाल लोमरर काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं और उनका ऐसा खेल राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी फायदेमंद रहेगा.

अब आगें महीपाल लोमरर आने वाले मैचों में कैसा प्रदर्शन करते हैं ये देखना दिलचस्प रहेगा.