Fantasy क्रिकेट में ₹50 की एंट्री से इस शख्स ने जीते 1 करोड़ रुपए !

वर्तमान समय में लगातार कोई ना कोई क्रिकेट लिख चलती रहती है जिसे लेकर फंतासी क्रिकेट में लोग अपना भाग्य आजमा ते हैं आपको बता दें कि फंतासी क्रिकेट में मोबाइल में एप के द्वारा व्यक्ति को अपनी टीम चूननी पड़ती है अगर वह सबसे सटीक टीम चूनता है और उसके चुने हुए खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह थोड़े से पैसों की एंट्री से ही लाखों रुपए जीत सकता है।

हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसके अनुसार बिहार के रहने वाले एक गरीब व्यक्ति ने फंतासी क्रिकेट से ही एक करोड रुपए जीत लिए हैं। हम बात कर रहे हैं बिहार के मधुबनी जिले के रहने वाले एक नई के बारे में जिसने चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में अपनी एक टीम चुनी थी। इस मैच को चेन्नई ने 2 विकेट से जीत लिया था।

फंतासी क्रिकेट इलेवन में अपनी टीम चुनने के बाद जब मैच खत्म हो गया तो प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की गई जिसमें पहले नंबर पर अशोक को विजेता घोषित किया गया और उसकी पुरस्कार राशि एक करोड रुपए थे हालांकि टैक्स काटने के बाद उसे 70 लाख रुपए ही मिलेंगे।

इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद पैसे से नहीं अशोक ने कहा कि मैच में मेरा पहला स्थान रहा जिससे मुझे करोड रुपए की इनामी राशि मिली। इसके बाद मुझे कंपनी का फोन भी आ गया था और बताया गया कि अगले 2 दिनों में मेरे खाते में ₹7000000 आ जाएंगे।

क्योंकि बाकी टैक्स के रूप में कट जाएंगे। अशोक ने बताया कि मैंने ₹50 लगाकर चेन्नई और कोलकाता की टीम चुनी थी। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैच खत्म होने के बाद में मैं करोड़ों का मालिक बन जाऊंगा। फिलहाल अशोक इस जीत से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।