31 उम्र के इस भारतीय खिलाड़ी का हो सकता है IPL करियर खत्म !

क्रिकेट के दुनिया में कई खिलाड़ी आते जाते रहते है, कई का नाम बना पाते है, और कई गुमनाम हो जाते हैं। आज हम बात कर रहें टीम इंडिया के खिलाड़ी मनीष पांडे की जो अपने खराब परफॉर्मेंस के चलते बाहर हो सकते हैं।

हम आपको बता दे मनीष को काफ़ी मौके मिले पर वह फेल हो गए, श्रीलंका दौरे पर मनीष के पास मौका था लेकिन वो फ्लॉप नजर आ रहे हैं, ऐसा भी सुनने को मिल रहा है, की वे आईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं।

इस खिलाड़ी को एक वक्त पर टीम इंडिया का भविष्य माना जाता था, पर आईपीएल 2021 के पहले चरण में अपने फ्लॉप बल्लेबाजी के कारण पूरे टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हुए। दरअसल मनीष पांडे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मिडिल ऑर्डर में खेलने वाले बल्लेबाज है, और इसके कारण आईपीएल 2021 में टीम को भारी नुकसान भी उठाना पढ़ा था।

उन्हें श्रीलंका के खिआफ जब वनडे में मौका मिला तो वे तीनो मैच में फ्लॉप नजर आए। उनको पहले वनडे में 26 रन, दूसरे में 37 रन और तीसरे में सिर्फ 11 रन बनाकर लौटना पड़ा।

मनीष पांडे की कैरियर की शुरुवात 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ 86 गेंदों पर 71 रन और सिडनी में 81 गेंदों पर 104 रन बनाने की शानदार पारी से हुई थी। उसके बाद कभी इंजरी के चलते तो कभी खराब फार्म के चलते टीम से अंदर बाहर होते रहे।

वैसे तो मनीष पांडे ने अपने कैरियर में 29 मैचें खेलें जिसमे 33.29 की औसत से 566 रन बनाए, और वहीं T20 क्रिकेट की 33 पारियों में 709 रन बनाए।