क्या इस खिलाड़ी का IPL करियर हो गया खत्म ? नहीं मिलेगी अब टीम में जगह !

इस साल बहुत से खिलाड़ियों ने जिनसे हर टीम को बहुत सारी उम्मीदें थी निराश किया है। हम हमेशा से यह चाहते हैं कि जिन खिलाड़ियों को हम अच्छा खिलाड़ी मानते हैं उन्हें एक दो मैं छोड़कर हर मैच में अच्छी परफॉर्मेंस करें लेकिन बहुत से खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस साल आईपीएल में अपनी परफॉर्मेंस को बरकरार नहीं रख पाए हैं।

उन्हीं में से एक खिलाड़ी है सनराइजर्स हैदराबाद के मनीष पांडे। मनीष पांडे ने लगातार ही अपनी परफॉर्मेंस है टीम को और टीम मैनेजमेंट को निराश किया है पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में भी हुआ है ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। वह महज 13 गेंदों में 23 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

मनीष पांडे का अब तक का आईपीएल अच्छा नहीं रहा है और वे लगातार ही अच्छी परफॉर्मेंस नहीं कर पा रहे हैं दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में भी फ्लॉप रहे और ज्यादा कुछ नहीं कर पाए उसके बाद भी टीम मैनेजमेंट को लगातार मौका दे रहा है।

लेकिन फिर भी वह अपनी परफॉर्मेंस में सुधार नहीं ला पा रहे हैं जिसके कारण लगता है कि वह जल्द ही टीम से बाहर हो सकते हैं लेकिन इतने अच्छे खिलाड़ी का इस तरह से परफॉर्म करना बेहद निराशाजनक है।

पूरे आई पी एल 2021 की बात करें तो मनीष पांडे का परफॉर्मेंस पूरे आईपीएल में ही अच्छा नहीं रहा है और वह लगातार ही खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे टीम में काफी निराशा का माहौल बना हुआ है अब उम्मीद लगाई जा रही है कि उनको टीम से बाहर कर दिया जाएगा। उनकी खराब परफॉर्मेंस के चलते हैं उन्हें वर्ल्ड कप 2021 के लिए भी भारतीय टीम में चयन नहीं किया गया है।

अगर लगातार ऐसा ही चलता रहा तो शायद हो सकता है कि उनका आईपीएल कैरियर और भारतीय टीम में चयन की उम्मीदें भी बिखर जाए। लेकिन हम तो यही उम्मीद करेंगे कि वह अगले मैच में अच्छी परफॉर्मेंस दे और अपनी टीम को जीत दिलाएंगे।