सिर्फ 16 गेंदों में खत्म हुआ ये T20 इंटरनेशनल मैच, स्कोर देखकर नहीं होगा यकीन !

क्रिकेट के ग्राउंड पर आये दिन रिकार्ड्स बनते और टूटते रहते है । कोई खिलाड़ी गेंद से कोई रिकॉर्ड बना देता है तो कोई अपने बल्ले के दम पर कोई न कोई रिकॉर्ड कायम कर देता है । लेकिन कभी-कभी एक खिलाड़ी या टीम का नाम भी दर्ज किया जाता है, जिसके कारण उन्हें पूरी दुनिया में चर्चा की जाती है। यह अब एक अंतरराष्ट्रीय मैच में है जहां एक टीम ने सिर्फ 16 गेंदों के भीतर मैच खो दिया है।

मैच केवल 16 गेंदों को समाप्त कर दिया

हां, टी -20 क्रिकेट मैच में एक टीम ने एक छोटा सा स्कोर बनाया कि दूसरी टीम ने सिर्फ 16 गेंदों में मैच समाप्त कर दिया था। यह आईसीसी महिलाओं के टी 20 विश्व कप यूरोप क्वालीफायर के बारे में बात कर रहा है जहां फ्रांस की महिला टीम आयरलैंड टीम के खिलाफ 16.1 ओवर खेलने के बाद केवल 24 रन बना सकती है और अपने 10 विकेट खो गई थी। इस मैच की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है।

आधे से अधिक अतिरिक्त

वास्तव में, फ्रांसीसी टीम के आधे से अधिक, जो आयरलैंड के खिलाफ बाहर हो गए हैं, में आधे से अधिक अतिरिक्त हैं। वास्तव में 24 रन में से 13 अतिरिक्त थे।

साथ ही, यदि इस टीम को स्कोरकार्ड के बारे में बात की जाती है, तो एक बल्लेबाज ऐसा नहीं था जो दहाई के जादुई आंकड़े को पार कर सका। यह भी स्पष्ट हो जाता है कि इस मैच में फ्रांस की बल्लेबाजी कितनी सरल थी।

आयरलैंड ने आसानी से जीता

फ्रांस से 25 रन का लक्ष्य आयरलैंड द्वारा केवल 2.4 ओवरों के बिना खो गया था। इस पूरे टूर्नामेंट में फ्रांसीसी टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले, फ्रांसीसी टीम ने उसी गेंदबाज के लिए 7 विकेट लिए थे। इस मैच से पहले, किसी भी पुरुष या महिला गेंदबाज ने टी -20 क्रिकेट में 7 विकेट लेने का कारनामा नहीं कर पाए थे ।