मौका मौका एड एक बार फिर से लौटा, वीडियो जरूर देखें !

टी ट्वेंटी विश्वकप में सभी को जिस मैच का सबसे ज्यादा इंतजार हैं वो मैच भारत और पाकिस्तान का हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार सभी को हमेशा रहता हैं और 2 साल बाद दोनों टीमों के बीच 24 अक्तूबर को मुकाबला खेला जाएगा.


वनडे विश्वकप हो या फिर टी ट्वेंटी विश्वकप पाकिस्तान ने भारत को आज तक नहीं हराया हैं और इसी बात पर साल 2015 में स्टार स्पोर्ट्स ने मौका मौका एड बनाया था जो काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था.


अब वापस इस एड को नये तरीके से स्टार स्पोर्ट्स ने बनाया हैं और आज इस एड को स्टार स्पोर्ट्स ने रिलीज किया हैं. इस एड में दिखाया गया है अब 1 नहीं 2 टीवी खरीदें पाकिस्तान के लोग जिससे एक टीवी फोड़ने पर दूसरा टीवी फ्रि.

जब सबसे पहले ये एड बनाया गया था तब ऐसा दिखाया गया था की एक पाकिस्तान का व्यक्ति साल 1992 से पटाखे लेकर बैठा हैं, लेकिन आज तक उसको पटाखे फोड़ने का मौका नहीं मिला.



आपको बता दें कि सबसे पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच साल 1992 के वनडे विश्वकप में मैच खेला गया था जिसे भारत ने जीता था. फिर साल 1996 वनडे विश्वकप, 1999 वनडे विश्वकप और 2003 वनडे विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को हराया था. उसके बाद साल 2011 वनडे विश्वकप, 2015 वनडे विश्वकप और 2019 वनडे विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को हराया हैं.



उसके अलावा टी ट्वेंटी विश्वकप की बात करें तो भारत ने साल 2007 में पाकिस्तान को 2 बार हराया और उसी विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को हराकर विश्वकप जीता था. फिर साल 2012 में, साल 2014 और 2016 में पाकिस्तान को हराया हैं.

अब इस साल एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच एक जोरदार मैच होने की उम्मीद हैं और भारत फिर से पाकिस्तान को हराए ऐसी आशा सभी भारतीय फैन्स को हैं.