वीडियो : मैक्सवेल ने IPL के सबसे महंगे खिलाडी को 1 ओवर में जड़ दिए 22 रन !

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने राजस्थान रॉयल्स को आज खेले गए मैच में 7 विकेट से हरा दिया । इसी जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के अब 14 पॉइंट्स हो गए और वो प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करने से केवल 1 जीट से दूर हैं ।

आपको बता दे विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी टीम को आज राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रनों का लक्ष्य का दिया था । राजस्थान रॉयल्स के दिए गए 150 के लक्ष्य का पीछा करने आई आरसीबी की टीम को विराट कोहली और पदिक्कल ने तेज शुरूवात दिलाई ।

मगर दोनों ही बल्लेबाज एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में असफल रहे और थोड़े ही ढेर बाद आउट हो गए। इसका बाद आरसीबी की पारी को भरत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने संभाला । दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 69 रनों की साझेदारी की ।

पारी के 17वा ओवर क्रिस मौरिस पकने आए और ग्लेन मैक्सवेल ने इस ओवर में रन की झड़ी लगा दी । इस ओवर से पहले आरसीबी को 24 गेंदों में 23 रनों की जरूरत थी मगर ओवर खत्म होते होते केवल 1 रन बच गए थे । ग्लेन मैक्सवेल ने मोरिस के इस ओवर में 3 चौके और एक छक्के के मदद से 22 रन जड़ दिए।

उन्होंने ओवर की शुरुआत एक शानदार छक्के के साथ की । इसके अलावा उन्होंने ओवर के तीसरे पांचवे और अंतिम गेंद पर चौके जड़े । आपको बता दे इसी 22 रन के ओवर के साथ ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी अर्धशतक भी पूरी कर ली ।