RCB की टीम को लगा बहुत बड़ा झटका, ग्लेन मैक्सवेल नही खेलेंगे IPL 2022 के शुरुआती मैच !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की आईपीएल शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी है। हालाकि मैचों के दौरान हमने अक्सर देखा है, की कई खिलाड़ी किसी परेशानी के चलते मैच में शामिल नहीं हो पाते। और ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के साथ होने वाला है। दरअसल दोस्तो ग्लेन मैक्सवेल अगले महीने शादी करने वाले है। जिसके चलते ये बात तय है, की वे पाकिस्तान दौरे और आईपीएल के शुरुवाती मैचों में दस्तक नही दे पाएंगे।

इस बात का खुलासा करते हुए, ग्लेन मैक्सवेल ने एक मीडिया समूह के जरिए बताया, की कार्यक्रम में बदलाव और तिथियों का आपस में एक दूसरे के सामने आना निश्चित था। बता दे, की रिटेंशन प्रक्रिया के दौरान आरसीबी ने पहले ही विराट कोहली और मोहम्मद सिराज के साथ साथ ग्लेन मैक्सवेल को भी रिटेन कर लिया था।

और फिर उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ केनबरा में तीसरे टी20 मैच के बाद बताया, की शुरुवात में जब मैने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट से इन तारीखों के बारे में बात की, तो इस समय एक सप्ताह का अंतर था।

जिससे मुझे समय मिल सकता था। आगे उन्होंने बताया, की इसलिए जब तारीखों के बारे में आखरी फैसला किया तब मैं काफी खुश था, की मुझे तारीखों के चलते किसी भी मैच से बाहर नहीं रहना पड़ेगा। और फिर जब मैं पिछले साल ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की मीटिंग में आया तो उन्होंने मुझे बताया, की पाकिस्तान के खिलाफ दौरा भी होना है।

अगर आईपीएल की बात करे, तो संभावनाएं जताई जा रही है, की मार्च के आखरी सप्ताह तक आईपीएल शुरू हो सकता है। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रंखला 29 मार्च से होना तय है। वही अगर ग्लेन मैक्सवेल की शादी की बात करे, तो ग्लेन और उनकी भारतीय मूल मंगेतर विनी रमन 27 मार्च को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है।