विराट कोहली के इस पक्के दोस्त को हुआ कोरोना, अब पूरी टीम का होगा कोविड टेस्ट

दोस्तो जैसा की आपको पता है, की आईपीएल के अगले सीजन के लिए तैयारियां काफी जोरो सोरों से चल रही है। लेकिन इस बीच एक खबर सामने आ रही है, की आईपीएल में आरसीबी टीम के साथ खेलने वाले विराट कोहली के जिगरी दोस्त ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोरोना संक्रमित पाए गए है। और आपको जानकारी के लिए बता दे, की कोरोना से संक्रमित के वह पहले नही बल्कि बिग बैश लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में संक्रमण के शिकार वह 13वे खिलाड़ी है। बताते चले, की आईपीएल के चलते ही ग्लेन मैक्सवेल और विराट कोहली के बीच काफी मजबूत दोस्ती हो गई।

ग्लेन मैक्सवेल के आने से आरसीबी की टीम अब बदली हुई नजर आती है, और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा ने आरसीबी में ग्लेन मैक्सवेल को शामिल करने का श्रेय टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया है। ब्रायन लारा ने स्टार स्पोर्ट्स से एक खास बातचीत में कहा था, ग्लेन मैक्सवेल साल 2019 और 2020 में वो बेहद ही खराब फॉर्म में थे। ऐसा लग रहा था कि उनका आईपीएल करियर खत्म हो जाएगा।

मैं एक आदमी का नाम लेना चाहता हूं और वो विराट कोहली हैं। क्या आप सोच सकते हैं, कि ग्लेन मैक्सवेल के लिए विराट कोहली का कॉल गया कि आओ और आरसीबी की टीम के साथ जुड़ जाओ और मुझे विश्वास है, कि सिर्फ उसी से उनका उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ गया।

बता दे, की ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर के कोरोना संक्रमित होने की खबर बुधवार को सुबह रैपिड एंटीजेन टेस्ट में हुई। बता दे, की ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल में साल 2021 में आरसीबी टीम के साथ शामिल किया गया था। ताकि उनके जैसे खतरनाक बल्लेबाज के मौजूद रहने से आरसीबी टीम में काफी मजबूती बने रहे। जानकारी के लिए बता दे, की आरसीबी टीम में रहने के पहले ग्लेन मैक्सवेल ने पंजाब किंग्स की कप्तानी में अपनी भूमिका निभाई थी। और ग्लेन मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के भी कप्तान है।

साथ ही ये बता दे, की ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल के इसी सीजन में आरसीबी की तरफ से 15 मैचों में 144.10 स्ट्राइक रेट के साथ 513 रन जोड़े थे। आपको बता दे, की सोमवार को रेनेगेड्स के साथ मैच खेलने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी कोरोना जांच कराई। और पीसीआर टेस्ट भी करवाई, और इसके चलते बीबीएल में भी कोरोना मामले लगातार सामने आते जा रहे है।

रेनेगेड्स टीम में भी एक मामला सामने आया जिसके चलते अब वह पांचवा क्लब बन गया है। जिसमे कोरोना के मामले सामने आए है। और इसी कोरोना के चकते अभी कुछ ही दिन पहले ब्रिसबेन हीट ने मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ मैच को रद्द कर दिया था।