मैक्सवेल ने फैंस को दी चेतावनी, कहा- किसी भी साथी को अपशब्द कहने पर कर देंगे ब्लॉक

दोस्तों आपको बता दें कि वर्तमान में यूएई में आईपीएल मैच खेले जा रहे हैं जिसका अभी समापन होने वाला है। 15 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जाएगा। कल 11 अक्टूबर को आरसीबी और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को मात दे दी। इस मैच में केकेआर की टीम ने आरसीबी पर शुरुआत से ही बढ़त बना ली थी जिसके बाद बेंगलुरु के खिलाड़ियों को उभरने का मौका तक नहीं मिला।

गौरतलब है कि यह मुकाबला हारने के बाद बेंगलुरु की टीम इस सीजन से बाहर हो चुकी है जबकि केकेआर की टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए 13 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स को हराना होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए इस मुकाबले में मुख्य हीरो केकेआर के गेंदबाज सुनील नरेन रहे। जिन्होंने काफी कसी हुई गेंदबाजी की और उसके बाद बैट् से भी कमाल कर दिखाया।

आरसीबी ने पूरे सीजन किया था कमाल का प्रदर्शन

आपको बता दें कि आई पी एल 2021 में आरसीबी की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और शुरुआत के 14 मैचों में मात्र पांच मैच में हार का सामना किया। इसके बावजूद भी दूसरे नंबर पर नहीं रह पाई। क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स की नेट रन रेट बेंगलुरु की टीम से अधिक थी जबकि पॉइंट समान थे। इसलिए बेंगलुरु को तीसरे नंबर से संतोष करना पड़ा।

मैक्सवेल ने फैंस को दी चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हैं जब यह टीम बाहर हो गई तो मैक्सवेल ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए फैंस को चेतावनी दी है। मैक्सवेल ने कहा कि “अगर कोई भी मेरे टीम साथियों को गाली देगा या फिर गलत शब्दों का इस्तेमाल करेगा तो उन्हें सभी के द्वारा ब्लॉक कर दिया जाएगा। किसी भी इंसान को इतना खराब बनने की कोई जरूरत नहीं है। इस चीज के लिए कोई भी एक्सक्यूज नहीं होगा।”