4th टेस्ट में टीम इंडिया के लिए खेल सकता है डॉन ब्रैडमैन से भी खतरनाक खिलाड़ी

वर्तमान में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड में भारतीय टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी जिसमें 3 मैच पूरे हो चुके हैं और अभी दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों पारी और 76 रन की मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय टीम में चौथे मैच को लेकर काफी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली तीसरे मैच की हार के बाद काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं जिसकी बदौलत भारतीय टीम के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

चौथे टेस्ट मैच में इन खिलाड़ियों पर पड़ सकती है गाज

तीसरे टेस्ट मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन के बाद चौथे टेस्ट मैच में कुछ सिर्फ खिलाड़ियों पर गाज गिर सकती है और उन्हें इस मैच से बाहर किया जा सकता है इन खिलाड़ियों में अजिंक्य रहाणे रविंद्र जडेजा और इशांत शर्मा शामिल है। गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे इस सीरीज में बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं और रविंद्र जडेजा तथा इशांत शर्मा भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम में बड़े बदलाव लगभग संभव है। भारतीय चयन समिति और कप्तान विराट कोहली भारतीय टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को चौथे टेस्ट में मौका दे सकते हैं। मयंक अग्रवाल का छोटा सा टेस्ट क्रिकेट का कैरियर बेहद शानदार रहा है।

सर डॉन ब्रैडमैन से भी शानदार है औसत

भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का घरेलू क्रिकेट में औसत विश्व के महान बल्लेबाज सर डॉन ब्रैडमैन से भी शानदार है। डॉन ब्रैडमैन ने घरेलू टेस्ट क्रिकेट में 98.22 की औसत से रन बनाए हैं जबकि मयंक अग्रवाल का घरेलू टेस्ट क्रिकेट में औसत 99.5 है। इसलिए कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि यह खिलाड़ी डॉन ब्रैडमैन से भी खतरनाक है। मयंक अग्रवाल ने अब तक पांच टेस्ट मैचों में 597 रन बनाए हैं जिसमें 3 शतक शामिल हैं और दो दोहरे शतक भी शामिल हैं।