रोहित शर्मा समेत 3 भारतीय खिलाड़ी हुए क्वारेंटीन, सचिन ने ली यूएई में हीरो वाली एंट्री

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज बस शुरू होने ही वाला है और ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी की खिलाड़ी अपनी अपनी टीम के साथ जुड़ रहे हैं। खिलाड़ियों के साथ टीम के कोच, मेंटर और फिजियो वगैरा भी जुड़ने लगे हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस के मेंटर और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी हाल में दुबई पहुंच कर अपनी टीम को ज्वाइन किया। सचिन के टीम के साथ जुड़ने की वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया जहां सचिन को किसी बॉलीवुड हीरो की तरह एंट्री लेते दिखाया गया है।

सचिन के एंट्री लेते वक्त बैकग्राउंड में एक बहुत ही अच्छा गाना बज रहा है जिससे वीडियो पूरा फिल्मी टाइप लग रहा है। सचिन के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “द आइकन, द लीजेंड, स्वागत है”।

बता दें कि सचिन से पहले इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही भारतीय टीम में मौजूद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी टीम के साथ जुड़ने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। उन्हें मैनचेस्टर से दुबई लाने के लिए मुंबई इंडियंस ने चार्टर्ड फ्लाइट भेजा था जिसमें उनके खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार जनों को भी दुबई लाया गया।

अब यह खिलाड़ी आईपीएल के प्रोटोकॉल के अनुसार 6 दिनों तक क्वारिंटाइन में रहेंगे जिसके बाद उन्हें टीम के बाकी सदस्यों के साथ मिलकर प्रेक्टिस करने का मौका मिलेगा।