महिला क्रिकेटर मिताली राज ने धोनी को लेकर कही ये बड़ी बात !

भारत में सभी खेलों में क्रिकेट को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। पिछले कुछ समय की बात करें तो महिला क्रिकेट टीम भी काफी उत्साहित हो रही है और उसे दिन प्रतिदिन लोकप्रियता मिलती जा रही है। हाल ही में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ डे नाइट टेस्ट खेल रही है जो हो चुका है। यह महिला क्रिकेटरों द्वारा खेले जाने वाला पहला डे नाइट टेस्ट था।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की थी। मैथ के खत्म होने के बाद महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बड़ी बात कही है। मिताली राज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह धोनी से टॉस जीतने का हुनर सीखना चाहती हैं।

टॉस जीतने को लेकर मिताली राज की किस्मत रहती है खराब

आपको बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का टॉस को लेकर हमेशा खराब किस्मत रही है अब तक उन्होंने 183 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कप्तानी की है और केवल 87 बार ही टॉस जीत सकी हैं।

मिताली राज ने बताया कि उनकी महिला क्रिकेट टीम के साथी बार-बार उन्हें इस बात को लेकर मजाक उड़ाते हैं। जब भी वह टॉस हारती है तो उनकी टांग खिंचाई होती है।

धोनी को लेकर कही यह बात

मिताली राज से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब टॉस हारने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि टॉस हारने को लेकर साथी खिलाड़ी मेरी टांग खींचते हैं। मैंने सोचा कि टॉस को लेकर मुझे अपना फैसला बदल लेना चाहिए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए मैं सोचती हूं मुझे धोनी से टॉस जीतने का हुनर सीखने की जरूरत है।