मोईन अली का खुलासा- CSK के अलावा किसी दूसरी टीम में होता, तो कब का बाहर हो जाता क्योंकि…

दोस्तों सीएसके और केकेआर के बीच आईपीएल 2021 के महामुकाबले की चर्चा जगह जगह हो रही है। और सभी बखूबी जानते है। की सीएसके ने केकेआर को 27 रनों से पछाड़ते हुए। आईपीएल की ट्रॉफी और आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम किया। वही सीएसके टीम के खिलाड़ी मोइन अली ने कहा, की किसी और टीम में होता तो बाहर हो जाता। मोइन के इस बात पर आइए हम नजर डालते है।

दरअसल आपको बता दे, की सीएसके और केकेआर के बीच हुए शानदार मुकाबले में एक बार फिर सीएसके ने केकेआर को पीछे छोड़ते हुए। आईपीएल का खिताब और ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। और सीएसके के खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के चलते सीएसके टीम लगातार चौथी बार इस जीत की हकदार बनी है।

जी हां पिछले कुछ सालों में सीएसके ने चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है। बताते चले, की टीम के खिलाड़ी फॉफ डू प्लेसिस ने 86 रन, मोइन अली ने 37 गायकवाड ने 32 और उथप्पा ने 31 रनों की बदौलत 192 रनों जैसा लक्ष्य केकेआर के सामने रख दिया। मोइन अली के इस बात पर की अगर किसी और टीम में होता तो बाहर हो जाता इसके पीछे की वजह उनका खराब प्रदर्शन ही है।

जी हां आपको बता दे, की पहले में अली आरसीबी टीम के खिलाड़ी थे। और इस टीम के खिलाड़ी होने के बाद मोइन अली के बहुत खराब प्रदर्शन रहे है। इसी खराब प्रदर्शन के चलते आरसीबी टीम ने उन्हें अपनी टीम से बाहर कर दिया। और उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए। आईपीएल में उन्हे ज्यादा मौके नही मिले। लेकिन अब वो सीएसके के खिलाड़ी है। और आईपीएल 2021 में सीएसके और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। और लोगो के बीच अपनी जगह बनाई।

आपको बता दे, की मोइन अली ने इस टूर्नामेंट में कुल 15 मैच खेले है। और 357 रन बनाए। और वही दूसरी ओर गेंदबाजी से उन्होंने 6 विकेट हासिल किए। आपकी टीम के जीतने के बाद मोइन अली ने कुछ इस तरह से कहा, की आईपीएल जीतने वाले पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी बन के बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इसका वर्णन नहीं कर सकता। मेरा ये साल बहुत अच्छा रहा।

गायकवाड एक बहुत अच्छे खिलाड़ी है। और उनकी कोई कमजोरी नहीं है, मुझे कुछ खेल के पहले ही बाहर किया जा सकता था। लेकिन मुझे ऐसा लगता है की वो खेल में ज्यादा बदलाव नहीं करते, यह बहुत ही विनम्र और जमीनी टीम है। और मुझे इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा। इस तरह से मोइन अली ने हमे टीम और अपने बारे में बताया।