भारत की टीम के लिए आई खुशखबरी इंग्लैंड टीम से बाहर हुआ विराट कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन

भारत हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड गया हुआ है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दो मैच पूरे हो चुके हैं जिसमें एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था वही दूसरा मैच भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कर लिया। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त को लीड्स के मैदान पर खेला जाना है। भारत के खिलाफ अपना दूसरा मैच गंवाने के बाद इंग्लैंड टीम ने एक बहुत ही हैरान कर देने वाला फैसला किया है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इंटरनेशनल स्तर पर 8 बार आउट करने वाले मोइन अली को इंग्लैंड की टीम ने बाहर कर दिया है।

मोईन अली को सिर्फ द हंड्रेड के फाइनल मैं खेलने की ही इजाजत दी गई है। बात करें इस टूर्नामेंट की तो मोईन अली बर्मिंघम फिनिक्स टीम के कप्तान हैं। जानकारी के अनुसार उनकी टीम ने सबसे पहले फाइनल में अपनी जगह बना ली है। टूर्नामेंट का आखिरी मैच 21 अगस्त को खेला जाएगा। मोईन अली की कप्तानी वाली टीम फाइनल में किस टीम के साथ खेलेगी यह भी शुक्रवार को साफ हो पाएगा। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले खिलाड़ी है मोईन अली।

इंग्लैंड टीम ने मोईन अली के साथ-साथ क्रेग ओवर्टन को भी टीम से बाहर कर दिया है। ओवरटन भी द हंड्रेड गारमेंट का हिस्सा है वे साउदर्न ब्राउन का हिस्सा है। जिसका मैच शुक्रवार को 21 अगस्त को खेला जाएगा। भारतीय टीम का इंग्लैंड के साथ अगला टेस्ट मैच 25 अगस्त को खेला जाना है। यह मैच लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा। अब देखना यह होगा कि मोइन अली की अनुपस्थिति वाली टीम भारत को कितनी बड़ी टक्कर देगी।