वीडियो : क्रिकेट फैंस के साथ मनाया मोहम्मद शमी ने अपना जन्मदिन !

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच अभी खेला जा रहा है जिसमें अभी के समय लग रहा है कि इंग्लैंड अच्छी पोजीशन में है। लेकिन भारत भी वापसी कर सकती है। पहले दिन के मैच में भारतीय टीम ज्यादा कुछ नहीं कर पाई और 191 रन पर ऑल आउट हो गई

लेकिन भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने अच्छी पारी खेली उसके साथ ही विराट कोहली जो भारतीय टीम के कप्तान हैं उन्होंने भी अच्छी पारी खेली जिसके वजह से भारतीय टीम 191 रन पर पहुंच पाई। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जल्दी-जल्दी दो विकेट झटका लिए।

जिसके बाद भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भी आउट कर दिया। लेकिन मैच हटके आज कुछ खास बात रही। क्या आप जानते हैं कि आज के दिन भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का जन्मदिन था।

भारतीय टीम के एक खिलाड़ी मोहम्मद शमी का केक लेकर बाउंड्री के चारों तरफ घूम रहे थे उसका कारण यह था कि मोहम्मद सामी का जन्मदिन मनाया था। जैसे ही एक पारी खत्म हुई मोहम्मद शमी का वहां पर जन्मदिन मनाया गया

आपको जानकर यह हैरानी होगी कि मोहम्मद शमी ने यह केक भारतीय टीम के साथ नहीं बल्कि अपने फैंस के साथ कांटा। जिस समय मोहम्मद शमी नहीं है क्या कांटा उस समय भारतीय टीम मैदान पर खेल रही थी लेकिन मोहम्मद शामी ने अपना केक मैदान पर मौजूद दर्शकों के साथ साझा किया।

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि जिस समय मोहन स्वामी ने केक काटा वह समय भारतीय टीम के गेंदबाज इशांत शर्मा भी उनके साथ थे क्योंकि इशांत शर्मा की जगह इस समय शार्दुल ठाकुर खेल रहे हैं। मैथ से अलग हटके यह चीजें देखनी लाजवाब थी। मोहम्मद शमी ने अपने फैंस के साथ यह केक काटकर सबका दिल जीत लिया है।