वीडियो : 99 मीटर छक्का खाने के बाद शमी ने ऐसे लिया शहबाज़ से बदला !

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और पंजाब किंग्स के बीच चल रहे मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । पहले बल्लेबाजी करने आईं आरसीबी की टीम को उनके कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पदिक्कल ने एक अच्छी शुरूवात दिलाई ।

पावरप्ले के खत्म होने तक आरसीबी ने 53 रन बना लिए थे । एक समय लग रहा था जहां आरसीबी आराम से 170+180 बना लेगी । मगर पावरप्ले के खत्म होते ही आरसीबी के रन मानो रुक से गए।

उन्होंने देखते ही देखते कुछ ही समय में अपने 3 विकेट भी गवा दिए । लेकिन उसके बाद पारी को संभालने का काम इनफॉर्म ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने किया । ग्लेन मैक्सवेल ने अपने फॉर्म को बरकरार रखते हुए फिर एक बार अर्धशतक जड़ा ।

उसके अलावा एबी डिविलियर्स ने भी 23 रन बनाए । पारी के आखिरी ओवर को मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने आए । उन्होंने दूसरे गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया ।

वहीं उनके तीसरे गेंद पर शाहबाज अहमद ने एक शानदार छक्का जड़ दिया जिससे देखकर सब हैरान रह गए । लेकिन मोहम्मद शमी ने इसके अगले ही गेंद पर जोरदार वापसी की और शाहबाज अहमद को क्लीन बोल्ड कर दिया ।

मोहम्मद शमी ने अंतिम ओवर में ग्लेन मैक्सवेल और शाहबाज अहमद के अलावा गर्टोन का भी विकेट लिया मगर हैट्रिक लेने में असफल रहे ।