पहले टेस्ट में मोहम्मद शामी की जबरदस्त गेंदबाजी के बाद आया उनका बड़ा बयान !

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में भारतीय टीम का अच्छा प्रदर्शन रहा। इस मैच में भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एक बहुत बड़ा बयान दिया है।

मोहम्मद शामी ने कहा कि चाहे ऑस्ट्रेलिया हो चाहे इंग्लैंड मुझे अपनी स्किल्स पर पूरा भरोसा है मैं अपने आप को पूरी तरीके से सपोर्ट करता हूं।

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को महज 183 रन पर आउट कर दिया। इस आधार पर भारतीय टीम को इंग्लैंड पर लीड बनाने के लिए 183 रन से जागरण बनाने होंगे।

पहले गेंदबाजी कर रही भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया इसमें मोहम्मद स्वामी काम शानदार प्रदर्शन रहा उन्होंने तीन अहम विकेट लिए। इसी के साथ जसप्रीत बुमराह ने भी चार विकेट लिए। पहले दिन के खेल की समाप्ति के बाद मोहम्मद शामी ने कहा कि वह चाहे इंग्लैंड में हो चाहे ऑस्ट्रेलिया में कोई भी देश हो वह सिर्फ अपनी स्किल पर विश्वास करते हैं और अपनी स्किल्स को पूरी तरीके से सपोर्ट करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं जब नेट पर प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करता हूं तो मैं पिच की कंडीशन आप लेता हूं और उसके सबसे बोलिंग करता हूं। इंग्लैंड के गेंदबाजों को मेरी गेंदे खेलने में काफी तकलीफ होती है और मैं इसका फायदा उठाता हूं।

आपको बताना चाहेंगे कि इंग्लैंड के कप्तान ने पहले टॉस जीतकर बैटिंग करने का निर्णय लिया था उन्होंने कहा था कि हम इस पिच पर पहले बैटिंग करके अच्छी शुरुआत कर सकते हैं लेकिन भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा जिसके बाद वह ज्यादा रन बनाने में असमर्थ रहे। यही कारण रहा कि वह 200 रन भी नहीं बना पाए और 183 रन पर ही सिमट गए।