मोहम्मद शमी की पत्नी ने डाली बोल्ड तस्वीरें, लोगो ने उड़ाया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंटरनेट पर कुछ फोटो अपलोड की हैं जिनमें उनका अंदाज हमेशा की तरह बोल्ड रहा है।

हसीन जहां के इन तस्वीरों को डालने के बाद में उन्हें काफी ट्रॉल किया जाने लगा। हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर है नदी के किनारे नाव पर टॉप के साथ फ्रॉक पहने हुए एक फौज दिया जिसके साथ में एक ऑप्शन में लिखा “सोनार बांग्ला” । इसके बाद सोशल मीडिया पर है यूजर्स ने उनका काफी मर्डर मजाक उड़ाया और मोहम्मद शमी को लेकर काफी कुछ बोलने लगे।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां हो चुके हैं अलग

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और हसीन जहां एक दूसरे से अलग हो चुके हैं आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटी भी है। दोनों की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों पहली बार आईपीएल के दौरान 2012 में मिले थे

जिस समय मोहम्मद शमी केकेआर के लिए खेलते थे और हसीन जहां केकेआर की चीयरलीडर थी। शादी के बाद कुछ समय में दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी और कुछ समय पहले हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी और उसके परिवार वालों पर है काफी गंभीर आरोप लगाते हुए केस भी दर्ज किया इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

हसीन जहां का सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

तेज गेंदबाज शमी की पत्नी हसीन जहां ने जब इंस्टाग्राम पर है यह पोस्ट किया तो इसके बाद उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

एक यूजर ने लिखा कि “अपना नहीं तो कम से कम अपने पतिदेव की इज्जत का तो ख्याल करो” वही दूसरे यूजर ने लिखा “शमी के पैसे अभी भी उड़ा रही हो भाभी जी” एक और यूजर ने लिखा कि “अभी भी वक्त है देर नहीं हुई है सनी भाई के पास वापस लौट जाओ।”