फाइनल में CSK के हाथों मिली हार से निराश, ओएन मॉर्गन ने इन्हें ठहराया हार का ज़िमेदार !

आईपीएल 2021 का सफर केकेआर और सीएसके के बीच हुआ। जिसमे सीएसके ने केकेआर को 27 रनों से पीछे छोड़ कर चौथी बार जीत ट्रॉफी अपने नाम की। सीएसके की जीत और केकेआर की हार के साथ ही कल आईपीएल 2021 का सफर शानदार मुकाबले के साथ खत्म हुआ। जहां सीएसके अपने लगातार चौथी जीत की खुशी मना रही है। वही दूसरी तरफ केकेआर टीम के कप्तान इयोन मार्गन अपनी हार के चलते बेहद उदास है। और अपनी इसी हार के कारण इयोन ने बताई हार की बड़ी वजह, दरअसल आपको बता दे, की 192 रन बनाकर जहां सीएसके की टीम केकेआर को 193 रन का लक्ष्य दिया।

वही केकेआर की बेहतरीन जोड़ी वेंकटेश अय्यर और शुभामन गिल ने इस मैच की दमदार शुरुवात करते हुए। दोनो ने पावर प्ले में बिना कोई भी विकेट गवाया 55 रन बनाए। वही वेंकटेश ने 31 गेंदों पर अर्धशतक की पारी खेलते हुए। टूर्नामेंट में पहला अर्धशतक लगाया। लेकिन शार्दुल ठाकुर ने जो की सीएसके के गेंदबाज खिलाड़ी है। उन्होंने एक ही ओवर के केकेआर के वेंकटेश और नीतीश को आउट कर दिया। और इसी के साथ केकेआर को अपना पहला झटका लगा। इस मैच में पहले बैटिंग में उतरे सुनील नरेन ने सिर्फ 2 रन बनाए और आउट हो गए। इसके बाद से ही केकेआर की टीम को बड़ा झटका लगा। और टीम की मजबूती यहीं से टूटती हुई नजर आई।

मैच आखरी ओवरों में शिवम मावी ने एक चौका और 2 छक्कों की शानदार पारी खेली। और 20 रन बनाए। वही दूसरी तरफ लाकी फगर्युसन ने 11 गेंदों में 18 रन बनाए। इस मुकाबले में शार्दुल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। तो वही रविन्द्र जड़ेजा और जोश हेजलवुड ने 2 2, दीपक चाहर और डबेन ब्रावो ने 1 1 विकेट हासिल किया। वही अगर सीएसके की बात करे तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने 20 ओवरों में सिर्फ 3 विकेट गवाए और 192 रन बनाकर 193 रन का लक्ष्य केकेआर के सामने रखा।

सीएसके टीम के जबरदस्त बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसी ने 86 रन की शानदार पारी खेलते हुए। बहुत बेहतरीन बल्लेबाजी की। तो वही दूसरे ओपनर रितुराज गायकवाड ने 32, और रोबिन उथप्पा ने 31 रन बनाए। और मैच आखरी ओवरों में टीम शानदार बल्लेबाज ने अपनी खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए। 20 गेंदों में 37 रन बनाए। आपको बता दे, की केकेआर की टीम के कप्तान इयोन मार्गन ने बात चीत के जरिए बताया। की टीम के सभी खिलाड़ियों ने बहुत मेहनत की। उन्होंने सभी की प्रशंशा की। टीम के मालिकों को शुक्रिया बोला।

और मार्गन ने कहा, की हमने जिस तरीके से संघर्ष किया है हमे उस पर गर्व है। हमारे मालिक शाहरुख खान बहुत अच्छे है। हमने इस सीजन में अविश्वशनीय रूप से कठिन लड़ाई लड़ी। और बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। टीम के बेहतरीन बल्लेबाज वेंकटेश और शुभामन गिल उत्कृष्ट रहे है। केकेआर ने वेंकटेश को सबके सामने लाया है। और हमारी बल्लेबाजी की आधारशिला रहे है। इस मैच में केकेआर के साथ दुर्भाग्य रहा। की टीम के स्टार खिलाड़ी त्रिपाठी को चोट लगी। इस प्रकार इयोन मार्गन सभी के बारे में बोलते हुए अपनी वाणी को विराम दिया। और शुक्रिया अदा किया।