ओएन मॉर्गन का दोहरा चरित्र आया सामने, KKR के जीतने की चिंता नही की और इंग्लैंड के लिए देंगे ये कुर्बानी !

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप का आगाज 17 अक्टूबर से हो चुका है। जिसमे हमे बड़ी बड़ी टीमें खेलती हुए दिखेगी। लेकिन ऐसे में बहुत सी टीमों को किसी न किसी बात को लेकर चिंता तो है ही वहीं इंग्लैंड टीम भी हमे चिंताजनक नजर आई। नजर डालते है, खबरों पर तो आपको बता दे, की टी 20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू हो चुका है।

जिसका असली मैच हमे 23 अक्टूबर से देखने को मिलेगा। लेकिन उसके पहले इंग्लैंड के सामने हमे एक परेशानी नजर आई। आपको बता दे, की इंग्लैंड की टीम बहुत अच्छी टीमों में से एक हैं। लेकिन हाल ही के खबरों के मुताबिक इंग्लैंड टीम को बहुत बड़ी चिंता ने सताया है।

बता दे, की इंग्लैंड टीम मैदान में एक दावेदार के रूप हमे दिखेगी। लेकिन इसके सामने अभी बहुत सी चिंताएं है। जहां एक तरफ टीम के अनफिट खिलाड़ी बेन स्टोक्स और ज्रोफा आर्चर जैसे दमदार खिलाड़ी खेल में खेलते हुए नही दिखेंगे। तो वही दूसरी तरफ टीम के कप्तान ऐन मार्गन भी टीम से बाहर होते हुए दिख रहे है।

मार्गन की पिछले कुछ समय से खराब बल्लेबाजी के चलते अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वो रन नही बना पा रहे। और न ही उन्होंने आईपीएल 14वे सीजन में अपना दर्शकों के प्रति कोई अच्छा प्रभाव दिखाया। और इसी के चलते खुद को टीम का नुकसान होने की बात कह रहे है। ऐन मार्गन का इस साल टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सिर्फ 12 का औसत रहा।

बता दे, की मार्गन ने 7 मैचों में सिर्फ 82 रन बनाए। और आईपीएल की बात करे, तो मार्गन ने आईपीएल में भी कुछ खास प्रदर्शन न करते हुए लोगो को निराशा किया। और 11 की औसत से सिर्फ 133 रन ही बना पाए। लेकिन खराब फॉर्म में होने के बाद भी मार्गन आईपीएल में तो खेलते नजर आए। लेकिन टी 20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही मार्गन ने ये साफ कर दिया है।

की वो बाकी खिलाड़ियों के चलते खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर हो रखेगे। आगे मार्गन ने कहा, की मैं वर्ल्ड कप में अपनी टीम के लिए मुसीबत नही बनूंगा। मैने भले ही कम रन बनाए। लेकिन मेरी बल्लेबाजी बहुत अच्छी थी। मार्गन ने आगे हमे बताया, की ये हमेशा एक विकल्प है, आज इसलिए सवाल उठ रहे है।

क्योंकि मैं अच्छा नही खेल pa रहा हु। टी 20 क्रिकेट में आपको जोखिम उठाना पड़ सकता है। मैं गेंदबाजी के लिए टीम महत्वपूर्ण नहीं रहता हूं। इसलिए मैदान में ज्यादा सहयोग करने के लिए मैं कप्तानी करता हूं।

आपको बता दे, की इंग्लैंड की तरफ से मार्गन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज खिलाड़ी है। जिसमे उनके नाम 14 अर्धशतक भी है। तो वहीं उनका स्ट्राइक रेट 138 के करीब रहा। मार्गन वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे या नही। आगे हो पता चलेगा।