धोनी ने CSK के फैंस को दी यह सलाह, बताएं दिल के अरमान !

वर्तमान समय में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण यूएई में खेला जा रहा है इसके काफी मैच पूरे हो चुके हैं। आपको बता दें कि पिछले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन इस बार टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और अब तक हुए 11 मुकाबलों में मात्र दो मुकाबले हारे हैं और 18 पॉइंट के साथ सिर्फ पर बनी हुई है।

चेन्नई सुपर किंग्स प्ले ऑफ के लिए कर चुकी है क्वालीफाई

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी 30 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने एक और जीत हासिल कर 18 पॉइंट बना लिए। गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सबसे निचले पायदान पर मौजूद हैं। उन्होंने अब तक मात्र 2 मैचों में जीत दर्ज की है। चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मुकाबला 6 विकेट से जीता।

धोनी ने कही फैंस को लेकर खास बात

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस बार शानदार कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि उन्होंने अब तक ज्यादा रन नहीं बनाए। लेकिन अंतिम मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन किया और छक्का लगाकर अपनी पुरानी स्टाइल में मैच खत्म किया।

मैच खत्म होने के बाद धोनी ने अपने फैंस को एक खास संदेश देते हुए कहा कि “फैंस को मैं कहना चाहता हूं कि वह हमेशा शानदार रहे हैं। और अच्छे और खराब समय में उन्होंने टीम के साथ रहकर हमेशा सपोर्ट किया है।”

धोनी ने आगे कहा कि “मैं चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कहना चाहूंगा कि हमारे पास ऐसे फैंस होने पर हमें बहुत गर्व महसूस होता है लेकिन मैं गुजारिश करूंगा कि यह सिर्फ लीग मैच हैं। इसलिए खुद को बिल्कुल शांत बनाए रखें क्योंकि टीम भी यही करती है मुझे लगता है कि टीम का फैन होने के नाते उन्हें ऐसा करने में खुशी होगी।”