धोनी की पत्नी साक्षी से भी ज्यादा खूबसूरत थी उनकी पहली गर्लफ्रैंड, लेकिन इस वजह के चलते नही कर पाए शादी

दोस्तो ये बात हम सभी जानते है, की एमएस धोनी क्रिकेट का वो नाम है, जिन्होंने अपने खेल के दम पर पूरी दुनिया में राज किया है। आज के समय में धोनी के पास किसी भी चीज की कमी नही है। जिसके चलते आज के समय में धोनी अपना जीवन बहुत अच्छे तरीके से व्यतीत कर रहे है। धोनी के खेल की तारीफ पूरी दुनिया में होती है, जिसका कारण धोनी के खेलने का अंदाज है। इसके अलावा धोनी में इस खेल के जरिए बहुत से खिताब और अवार्ड्स भी अपने नाम कर रखे है। वही अगर धोनी के असली जीवन की बात की जाए, तो इनका जीवन किसी फिल्म से कम नहीं है, क्योंकि जिस तरह से फिल्मों में हीरो को उसका पहला प्यार नसीब नही होता, ऐसा ही कुछ धोनी के साथ असल जिंदगी में हो चुका है।

 

आप बिलकुल सही सुन रहे है, दोस्तो धोनी को भी उनके जीवन का पहला प्यार नही मिल पाया था। जिसके चलते धोनी आज भी उनकी याद में रो पड़ते है। धोनी की पहली गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत थी। और कुछ ही समय पहले धोनी की पहली गर्लफ्रेंड की फोटो भी सबके सामने आई थी। और इसी वजह से आज हर जगह धोनी की बाते की जा रही है। आइए आपको बताते है, की आखिर धोनी के जीवन में पहला प्यार बनकर कौन आया था, और वे कैसी दिखती थी? धोनी का क्रिकेट की दुनिया लमे जितना बड़ा नाम है उतना ही उनके निजी जीवन मे है ऐसा इसलिए क्योंकि धोनी का निजी जीवन भी किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है।

 

 

 

आपको बता दे कि धोनी इस समय सोशल मीडिया पर अपनी पहली गर्लफ्रैंड या बोल सकते है कि अपने पहले प्यार की वजह से सुर्खियो में बने हुए है जिसका नाम प्रियंका था। धोनी की गर्लफ्रैंड प्रियंका दिखने में बेहद खूबसूरत है और सुंदरता के मामले में तो बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो को भी पीछे छोड़ती है। हालहिं में धोनी और उनके पहले प्यार माने जाने वाली प्रियंका की कुछ खूबसूरत तस्वीरे सामने आई है। और इस कारण से आज चारो तरफ इनकी ही बाते हो रही है। बताना चाहेंगे, की धोनी अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका से शादी भी करना चाहते थे। लेकिन किस्मत में दोनो का एक होना मंजूर नहीं था।

अब आगे आपको बताते है, की आखिर धोनी और उनकी गर्लफ्रेंड शादी के बंधन में क्यों नहीं बंध पाए थे। दोस्तो धोनी जो उस समय अपने कैरियर के उस मुकाम पर थे, जहां पहुंचना बेहद मुश्किल होता है। इसलिए उन दिनों धोनी हर समय चर्चाओं का हिस्सा बने रहते थे। हालाकि आज भी वैसा ही नजारा हमे देखने मिलता है। लेकिन अब हाल ही में आई खबर की धोनी अपनी पत्नी साक्षी से पहले प्रियंका नाम की एक लड़की से बेहद प्यार करते थे। और उनसे शादी भी करना चाहते थे। और धोनी के जीवन से प्रेरित होकर उनकी ये कहानी उनकी आत्मकथा पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी दिखाया गया है।

 

जिसमे प्रियंका का किरदार दिशा पाटनी ने निभाया है। इस फिल्म में दिखाया गया, की प्रियंका का स्वर्गवास एक कार एक्सीडेंट के चलते हुआ। और फिर बाद में जब ये खबर धोनी तक पहुंची तो उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया। और इसी कारण से धोनी और प्रियंका चाहकर भी एक नही हो सके।