वीडियो : धोनी ने 300 की स्ट्राइक रेट से बनाएं रन, CSK को पहुँचाया IPL फाइनल में !

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए आज के मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट से अपना नाम कर लिया और फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली । वहीं दूसरी तरफ़ अभी भी दिल्ली को फाइनल में पहुंचने के लिए एक और मौका मिलेगा ।

आपको बता दे अंत का दो ओवर में चेन्नई को 24 रन की जरूरत थी । 19 वे ओवर की पहली ही गेंद पर चेन्नई सुपर किंग्स ने सेट बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का विकेट गंवा दिया । जिसके बाद सारा प्रेशर चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों पर आ गया ।

ऋतुराज गायकवाड़ के विकेट बाद महेंद्र सिंह धोनी को आते देख एक समय सभी हैरान रह गए क्यों कि धोनी का फॉर्म पिछले कुछ मैचों में बेकार से रहा हैं । इसलिए सभी धोनी से पहले इन फॉर्म जड़ेजा को देखना चाहता था ।

मगर धोनी ने सभी को आपनी पारी से गलत साबित कर दिया । धोनी ने अपने दुसरे ही गेंद पर आवेश खान को एक छक्का जड़कर ये बता दिया कि आज भी वो मैच खत्म रखना का दम रखते है ।

धोनी यहीं नहीं रूखे एक ओवर में 13 रनों की जरूरत थी और चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली का विकेट गवा दिया और प्रेशर फिर एक बार धोनी पर आ गए । धोनी ने इसके बाद अगले लगातार 3 गेंद पर चौके की हैट्रिक लगा दी और चेन्नई को फाइनल में पहुंचा दिया ।