महेंद्र सिंह धोनी ने इस पाकिस्तानी गेंदबाज़ को दिया बड़ा तोहफा, हर तरफ़ खुशी का माहौल !

दोस्तों क्रिकेट जगत में वैसे तो एक से एक खिलाड़ी भरे पड़े है। और सारे ही खिलाड़ी स्टार खिलाड़ी है। लेकिन इनमे से एक नाम ऐसा भी है, जिन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पर क्रिकेट जगत में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। जी हां दोस्तो यहां हम क्रिकेट के भारतीय टीम खतरनाक विकेटकीपर और सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी की बात कर रहे है।

दोस्तो हालाकि अब भले ही एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। लेकिन इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरते रहते है। और इन्ही सब के बीच एक बार फिर से धोनी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। और इसकी वजह एक पाकिस्तानी गेंदबाज है, जिन्हे धोनी में एक तोहफा भेंट में दिया है।

दोस्तो भारतीय टीम को दो वर्ल्ड कप जिताने वाले एमएस धोनी ने पाकिस्तान के तेज युवा गेंदबाज हारिस राउफ को अपनी सीएसके टीम की जर्सी उपहार में दी है। और ये जर्सी मिलने के बाद पाकिस्तान गेंदबाज हरीश ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर सबके सामने जाहिर की। राउफ ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा, की लीजेंड और खूबसूरत कुल धोनी ने मुझे ये उपहार दिया है, और सम्मानित किया है।

7 नंबर अभी भी अपने व्यवहार से लोगो का दिल जीतने में कामयाब है, और रसल तुम्हारा साथ भी देने के लिए बहुत धन्यवाद। दोस्तो आपको बताते चले, की फिलहाल राउफ ऑस्ट्रेलिया लीग बिग बैश में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से अपना प्रदर्शन दिखा रहे है। और इतना ही नहीं बल्कि अभी तक दो मुकाबले में पाकिस्तान के इस तेज़ गेंदबाज ने 3 विकेट भी अपने नाम किए।

और दोस्तो अगर आप पाकिस्तान के फैंस है, तो आप भी यही चाहेगे, की राउफ आगे चलकर बड़ा मुकाम हासिल करे। और अपने देश का नाम रोशन करे। दोस्तो हमे देखना ये है, की आने वाले समय में राउफ किस प्रकार से उभर कर सभी के सामने आते है। और अपने देश और टीम के लिए किस तरह से प्रदर्शन करते है।