भगवान से भी बढ़कर मानते हैं महेंद्र सिंह धोनी को भारत के यह युवा खिलाड़ी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो बहुत से खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा है। टीम इंडिया के बहुत सारे खिलाड़ी उनके नक्शे कदम पर चलने का प्रयास करते हैं।

उन्हीं से बहुत कुछ सीख कर अपने क्रिकेट में शामिल करते हैं। ऐसे ही भारत के 1 खिलाड़ी हैं जो महेंद्र सिंह धोनी को भगवान की तरह मानते हैं। उस खिलाड़ी का नाम है ऋषभ पंत। ऋषभ पंत भारत के युवा खिलाड़ी और विकेटकीपर हैं।

कहा जाता है कि ऋषभ पंत महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेकर उनकी ही तरह ऊंची उपलब्धियां कायम करेंगे। लेकिन जब उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से की जाती है तो ऋषभ पंत को यह अच्छा नहीं लगता इस बात का खुलासा भारत के युवा खिलाड़ी नीतीश राणा ने किया है।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत के बारे में बात करते हुए नीतीश राणा ने कहा था कि जब कोई भी ऋषभ पंत की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से करता है तो उनको अच्छा नहीं लगता। ऋषभ पंत धोनी को भगवान की तरह मानते हैं वह उन्हें अपना आदर्श मानते हैं।

आपको बताना चाहेंगे कि ऋषभ पंत भी बहुत बार इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि उनकी तुलना महेंद्र सिंह धोनी से की जाए यह उनको पसंद नहीं है।

आपको बताना चाहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत दोनों ही इस साल के दूसरे चरण के आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला मुंबई इंडियन से होना है।

इस मुकाबले के लिए महेंद्र सिंह धोनी की टीम दुबई के लिए रवाना हो चुकी है। महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वाले उम्मीद कर रहे हैं कि उनके लिए यह एक यादगार आईपीएल रहे। और हमेशा की तरह ही महेंद्र सिंह धोनी अच्छा प्रदर्शन कर कर इस आईपीएल का खिताब अपने नाम करें।