वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी ने कहा KKR है IPL 2021 की असली विजेता !

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल सीजन 14 के फाइनल में कल महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हराकर आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर लिया ।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब मैच के बाद संबोधित करने गए उस समय उन्होंने कुछ ऐसा बोला कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के समर्थको का भी दिल जीत लिया ।

आपको बता दे हर्षा भोगले ने जब धोनी से उनके टीम के बारे में एक प्रश्न पूछा तो वो हर्षा की बात को टालते हुए उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की तारीफ करने शुरू कर दी और कहा , ” किसी भी टीम के लिए नंबर 7 से लेकर फाइनल तक का सफर कुछ ही मैचों के समय में करना आसान नहीं होता , अगर कोई टीम आईपीएल ट्रॉफी की हकदार है तो वो कोलकाता नाइट राइडर्स हैं .”

इसके बाद धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स में उनके भविष्य के बारे में भी पूछा गया जिसपर उन्होंने अभी तक कोई बात नहीं कही । देखने वाली बात होगी कि चेन्नई सुपर किंग्स अगले साल अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन करती है या नहीं ।

चेन्नई सुपर किंग्स का ये आईपीएल में चौथा खिताब था जो मुंबई इंडियंस के बाद सबसे ज़्यादा हैं । आपको बता दे अगले साल आईपीएल और भी रोमांचक होना वाला है क्यों कि ipl में और दो नई टीम की एंट्री होने वाली हैं ।