देखें कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को अपने नए निशान पिकअप ट्रक चलाते हुए

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही महंगी गाड़ियों के शौकीन रहे हैं। वैसे तो माही को ज्यादातर मोटरसाइकिल का ही शौक है मगर वे कारों की कलेक्शन में भी किसी से कम नहीं है। भारत की लगभग सभी क्रिकेटरों की तरह माही को भी एसयूवी बहुत पसंद है और यह उनके कलेक्शन से भी दिखता है। साल 2019 में माही ने अपने लिए एक पिकअप ट्रक खरीदा। इस वीडियो में माही उस ट्रक को रोड पर चलाते दिख रहे हैं।

यह वीडियो यूट्यूबर criabhijeet ने अपने यूट्यूब चैनल में डाला है। यह यूट्यूबर धोनी का पीछा करते हुए इस वीडियो को बना रहा था। उन्होंने धोनी की कार रोककर उनसे फोटो लेने की भी कोशिश की। वीडियो में आप धोनी को निशान 1 टन पिकअप ट्रक चलाते देख सकते हैं। यह वीडियो भी साल 2019 में अपलोड किया गया था जब धोनी ने इस कार्य को नया नया खरीदा था।

यह ट्रक एक चमकीले हरे रंग में आता है जिसकी वजह से लोगों का ध्यान इस पर बहुत जल्दी आकर्षित होता है। रोड पर चलते वक्त यह सब से बिल्कुल अलग दिखता है। धोनी ने यह ट्रक पंजाब के नकोदर स्थित एसडी कार वर्ल्ड से खरीदा था। कार के चक्कों की रिम 17 इंच मोटी है और ऑफ रोड भी चल सकती है। कार में LED प्रोजेक्टर हैडलाइट और LED बैकलाइट मौजूद है। ट्रक को बहुत अच्छे तरीके से रिस्टोर किया गया था और धोनी के अनुसार डिसाइड किया गया था। साथ ही ट्रक की छत पर एक रैक भी बनाया हुआ है।

यह ट्रक बाहर से भले ही पुराने जमाने का लगता हो मगर इसके अंदर की चीजें बहुत ही एडवांस्ड है। इसके सीट ऑटोमैटिक एडजस्टेबल है साथ ही टच स्क्रीन एसी, पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग इस कार की खासियत है।

धोनी को वाहनों से बहुत लगाव है और इसलिए उनके गेराज में अनेकों तरह की मोटरसाइकिल और कार देखी जा सकती है। उनके पास पुराने जमाने से लेकर नहीं ज़माने तक की बहुत से गाड़ियों का कलेक्शन है।

देखें वीडियो :