वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी ने CSK के साथ, अपने भविष्य को लेकर सुनाया अहम फैसला !

सीएसके और केकेआर के बीच दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में कल फाइनल मुकाबले के बीच सीएसके ने केकेआर को 27 रनो से मात देते हुए पीछे छोड़ा। और आईपीएल 2021 का खिताब अपने नाम किया। यह खिताब धोनी और सीएसके का चौथा खिताब है। इस खिताब को लेने के बाद धोनी ने हमे अपने भविष्य से जुड़ी बाते बताई। दरअसल उन्होंने हमे बताया। की वो आगे आईपीएल में खेलेंगे या नहीं।

धोनी ने कहा, की वो जो सोचेंगे जो भी फैसला उनका होगा वो चेन्नई के हित में ही होगा। और उन्होंने बताया, की अगले साल आईपीएल में तो नई टीमें भी शामिल हो रही है। इसी वजह से धोनी मेगा ऑक्शन को लेकर भी सोच विचार में लगे है। उनके हिसाब से उनके टीम में रहने से अच्छा आईपीएल के लिए ये होगा की वह टीम में अच्छे मजबूत खिलाड़ी को शामिल करे।

धोनी ने कहा, की हमे ये फैसला लेना है जो चेन्नई के लिए सही हो, यह मायने नहीं रखता की मैं वहां पर टॉप 3 या 4 में रहुगा की नही। चाहे रिटेन किए हुए खिलाड़ियों की संख्या कितनी भी हो। धोनी ने आगे बताया की हमे मजबूत कोर बनाने की जरूरत है। और अगले साल के मेगा ऑक्शन में आने वाले 10 सालों तक टीम मजबूत रहेगी।

बात करते करते जब हर्षा भोगले ने धोनी से कहा, की अभी तक अपने सीएसके टीम के लिए इतना अच्छा काम किया। उसके लिए धन्यवाद और आप अपने पीछे एक लेगेसी छोड़ कर जा रहे है। तो इस बात पर हमारे सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने एक बहुत बेहतरीन जवाब देते हुए कहा, की लेकिन मैने अभी तक छोड़ा नहीं है।