महेंद्र सिंह धोनी बनने जा रहे हैं दूसरी बार पिता, साक्षी धोनी हैं प्रेगनेंट !

कल आईपीएल का फाइनल मैच दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. कल खेले गए इस फाइनल मैच को चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता और चौथी बार आईपीएल खिताब जीतकर इतिहास रचा.


महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल के आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया और उन्होंने शानदार खेल दिखाते हुए इस आईपीएल को जीता और कमाल कर दिया.


चेन्नई सुपर किंग्स का पिछले साल काफी खराब प्रदर्शन रहा था और तब उनकी टीम और महेंद्र सिंह धोनी पर काफी सवाल उठे थे, लेकिन इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने कमाल का खेल दिखाया और पिछले साल के प्रदर्शन को भुलाकर इस साल आईपीएल खिताब जीता.



इस साल का आईपीएल महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है ऐसा बताया जा रहा है और अगले साल महेंद्र सिंह धोनी हमें आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे ऐसा बताया जा रहा है जिस वजह से इस आईपीएल को जीतना महेंद्र सिंह धोनी और हर एक उनके फैन्स के लिए काफी महत्वपूर्ण था.



अब कल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार आईपीएल खिताब जीता इससे महेंद्र सिंह धोनी को काफी खुशी हुई, लेकिन उससे भी ज्यादा बड़ी खुशी का मौका लेकर एक खबर महेंद्र सिंह धोनी के लिए आयी हैं.



महेंद्र सिंह धोनी दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं और उनकी पत्नी साक्षी धोनी प्रेगनेंट हैं. सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने इस बात को बताया और कहां कि,” जीत के साथ साथ एक और खुशखबरी है और वो ये हैं की साक्षी धोनी प्रेगनेंट हैं और महेंद्र सिंह धोनी दूसरी बार पिता बनेंगे.”



इस बात को बताते हैं ही हर जगह ये खबर अब वायरल हो गयी हैं और सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी को बधाई दी जा रही है और उनके परिवार में अगला धोनी आएगा ऐसी बात बताई जा रही है.