महेंद्र सिंह धोनी ने IPL में बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, फैंस हुए नाराज !

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आज आईपीएल का टॉप ऑफ द टेबल स्थान के लिए एक महत्वपूर्ण मैच खेला जा रहा हैं । इस मैच में ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच में कुछ खासा कमाल नहीं कर पाई और उन्होंने पावरप्ले में ही अपने दोनों सलामी बल्लेबाज को खो दिया । जिसके बाद चेन्नई की टीम काफ़ी दबाव में आ गई।

अंबाती रायुडू और महेंद्र सिंह धोनी ने पारी को संभालने की कोशिश की और वो अपने टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहे । आपको बता दे चेन्नई ने अंबाती रायुडू के अर्धशतक मदद से अपने निर्धारित 20 ओवर में 136 रन बनाए। दिल्ली के तरफ़ से सबसे ज्यादा विकेट अक्षर पटेल ने 2 विकेट लिए ।

आपको बता दे आज धोनी ने काफ़ी स्ट्राइक रेट से रन बनाए जिसके चलते फिर एक बार उनके ऊपर ट्रॉल होने शुरू हो गए है । आपको बता दे आज धोनी ने आज 27 गेंदों में 66.00 के स्ट्राइक रेट से 18 रन की पारी खेली जो उनकी आईपीएल में सबसे कम स्ट्राइक रेट वाली पारी हैं ।

धोनी के आउट होते ही सोशल मीडिया पर लोग उनके इस पारी पर मजेदार मेम शेयर कर रहे हैं और लोग धोनी को उनके स्लो इनिंग के लिए ट्रोल कर रहे हैं । वहीं कई लोग ऐसा भी है जो धोनी के बचाव भी कर रहे है और धोनी नको आईपीएल से भी संन्यास लेने की बात कर रहे हैं ।