धोनी ने उड़ाया अपनी टीम का मजाक, कहा- कुछ ना करके भी मैच जितने में मजा आता है !

बात करें आईपीएल के कल के मुकाबले की तो वह काफी रोमांच बना रहा जिसमें चेन्नई की टीम ने कोलकाता की टीम को 2 विकेट से हरा दिया। एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई आज हार जाएगी लेकिन रविंद्र जडेजा ने अंतिम क्षणों में जो साहस भरी बल्लेबाजी की है उसी से ही चेन्नई की टीम को इस मैच में जितने में सहायता मिली।

रविंद्र जडेजा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हुए दो लगातार छक्के लगा दिया जिसके बाद लग रहा था कि अब चेन्नई मैच आसानी से जीत लेगी। मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने बात करते हुए कुछ ऐसी ऐसी बातें बोली दिन के बाद सब को हंसी आने लगी।

धोनी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि टीम के पास खुशी मनाने का मौका है क्योंकि टीम ने अच्छा नहीं किया फिर भी मैच जीत गई। महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि यह जीत वाकई में बहुत अच्छी है एक समय ऐसा होता है जब आपकी टीम बहुत अच्छा करती है लेकिन फिर भी आप मैच हार जाते हैं लेकिन आज के मुकाबले में टीम ने बिल्कुल भी अच्छा नहीं किया और फिर भी जीत गए।

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि शायद दर्शकों को भी इस मैच को देखकर काफी मजा आया होगा इस मैदान पर बल्लेबाजी के लिए अच्छा मौका था और गेंदबाजों को मदद नहीं मिल रही थी 170 का स्कोर काफी अच्छा था। दोनों ही टीमों ने काफी अच्छा क्रिकेट दिखाया है।

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि हमारी टीम के लिए चिंता का कारण यह था कि शायद पता नहीं पिच कैसी होगी लेकिन जब तक यार बल्लेबाजी कर रही थी तो गेंद अच्छे से बल्ले पर आ रही थी। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि केकेआर के खिलाफ मिली इस जीत के बाद चेन्नई की टीम पॉइंट टेबल पर सबसे ऊपर बनी हुई है।