MSK Prasad ने इस T20 वर्ल्ड कप की टीम में इन दिग्गज खिलाड़ियों को मौका दिया !

इस साल अक्टूबर में आईसीसी t20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने जा रही है। वर्ल्ड कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को खेला जाएगा। क्रिकेट को पसंद करने वाले दर्शक इस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ऐसे में बहुत से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी अपनी टीम बनाना शुरू कर दिया है। भारत के पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी अपनी एक टीम बनाई है। उन्होंने अपनी इस टीम में 17 भारतीय सदस्यों को टीम में जगह दी है। उन्होंने अपनी इस टीम में भारत के 4 सलामी बल्लेबाजों को जगह दी है जिसमें रोहित शर्मा शिखर धवन, केएल राहुल और पृथ्वी शो शामिल हैं।

एमएसके प्रसाद ने ऋषभ पंत को अपनी टीम का मुख्य विकेटकीपर चुना है। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपनी टीम में ईशान किशन और संजू सैमसंग को भी जगह दी है।

ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने अपनी टीम में वाशिंगटन सुंदर, हार्दिक पांड्या, कुणाल पंड्या और रविंद्र जडेजा को जगह दी है। गेंदबाजों के तौर पर उन्होंने अपनी टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शामी, और मोहम्मद सिराज को जगह दी है।

आपको बताना चाहेंगे कि इस साल t20 वर्ल्ड कप यूएई में खेला जाएगा। इस साल टी-20 वर्ल्ड कप के सभी मैच दुबई,शारजाह जैसे मैदानों पर खेला जाएगा। इसलिए यह हैंग हो जाता है कि टीम में ऐसे खिलाड़ियों को रखा जाए जो दुबई की पिच पर अच्छा प्रदर्शन करते हो और पिच को अच्छी तरह से समझते हो। इस t20 वर्ल्ड कप में दुनिया के अलग-अलग 16 टीमें हिस्सा लेंगी।

एमएसके प्रसाद द्वारा चुनी गई टीम

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, पृथ्वी शो, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ऋषभ पंत, ईशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, कुणालपांड्या, वरुण चक्रवर्ती, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शामी, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार