रोहित शर्मा को लेकर मुंबई इंडियंस का बड़ा बयान, कहा- ‘हम इसे यहीं छोड़ देंगे, अगर ज़्यादा दिमाग…’

दोस्तो हम सभी ये बात जानते है, की आईपीएल के अगले संस्करण के लिए तैयारियां काफी जोरदार तरीके से की जा रही है। और इस दौरान टीमों ने अपने रिटेन किए हुए खिलाड़ियों के नाम बीसीसीआई को सौप दिए है। और अब आईपीएल की सभी टीमें मेगा ऑक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

और मुंबई इंडियंस भी आईपीएल की सभी टीमों में से एक बेहतरीन टीम है, और ये भी मेगा ऑक्शन का बेसब्री से इंतजार करने में लगी है। क्योंकि ये सभी जानते है, की मेगा ऑक्शन में ही खिलाड़ियों को खरीद कर अपनी मजबूत टीम तैयार कर सकती है। लेकिन दोस्तो इस दौरान मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन होने के पहले अपने कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक बड़ा बयान जाहिर किया है।

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जो बात कही, काफी बड़ी बात है, आइए आपको बताते है, की आखिर ऐसा क्या कह दिया मुंबई इंडियंस ने अपने ही कप्तान रोहित शर्मा के बारे में।
दोस्तो दरअसल मुंबई इंडियंस ने आज ही अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रोहित शर्मा की कुछ फोटोज साझा की। इस फोटो में देखा जा सकता है, की मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा किस तरह से आईपीएल ट्रॉफी को अपने हाथो में उठाए हुए दिख रहे है।

मुंबई इंडियंस ने इसी फोटो में लिखा, की हम इसे यही छोड़ देगे। आगे उन्होंने लिखा, की हमारे कप्तान, हमारे नेता, हमारे लीजेंड के लिए ब्लू और गोल्ड का 11वा सीजन। दोस्तो आपको बताते चले, की मुंबई इंडियंस ने साल 2013 में रोहित शर्मा को सोने साथ जोड़ा था। और उस समय से अब तक लगातार रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे है।

और इतना ही नहीं, बल्कि साल 2013 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ते ही, रोहित शर्मा ने पहली बार मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी के चलते पहली बार खिताब दिलाया था। और ऐसे ही अब साल 2022 के लिए रोहित शर्मा ही टीम की कप्तानी करते नजर आयेगे, और इसी दौरान मुंबई इंडियंस ने बताया, की रोहित शर्मा हमारी टीम के लिए कितने महत्वपूर्ण खिलाड़ी है।

दोस्तो आपको जानकर शायद हैरानी होगी, लेकिन बता दे, की रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए अब तक लगभग 134 मैचों की कप्तानी कर चुके है। और इतना ही नहीं बल्कि लगभग 79 मैचों में रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी के चलते टीम को जीत दिलाई है। और वही 51 मैचों में रोहित की ही कप्तानी में टीम को हार का मुंह भी देखना पड़ा था।

और अगर इस हिसाब से देखा जाए, तो इस दौरान रोहित शर्मा का विनिंग पर्सेंटेज लगभग 60.44 का रहा। और अब आईपीएल के अगले सीजन के लिए भी रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में पूरी कोशिश करेगे, की मुंबई इंडियंस ही आईपीएल की अगली विजेता टीम साबित हो।