IPL की लखनऊ टीम ने किया बड़ा ऐलान, अगले 3 साल तक उनकी जर्सी पर होगा ये नाम !

दोस्तों आईपीएल के अगले सीजन की तैयारियां बड़े ही जोरदार तरीके से की जा रही है। और इस बार आईपीएल में हमे 8 की जगह 10 टीमें खेलती हुई नजर आएगी। क्योंकि इस बार आईपीएल में लखनऊ और अहमदाबाद टीमों ने भी शिरकत की है। दोस्तो इस दौरान टीमों के फ्रेंचाइज भी तैयारियो में लगे है। लखनऊ टीम को उसका स्पॉन्सर मिल चुका है। और टीम का कप्तान केएल राहुल को बनाने की खबरे भी सामने आ रही है।

दोस्तो बताते चले, की लखनऊ टीम इस बार आईपीएल में अपना डेब्यू करने जा रही है। और फिलहाल लखनऊ में अपनी टीम में टाइटल स्पॉन्सर के रूप में माय 11 सर्कल को जोड़ा है। और इसी के साथ उन्होंने 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट भी किया है। और दोस्तो इसका सीधा सा मतलब ये है, की अब लखनऊ की जर्सी पर हमे अगले 3 सालो तक माय 11 सर्कल लिखा हुआ दिखाई देता रहेगा। वही अगर टीम की बात करे, तो इसके लिए टीम के कप्तान के रूप में केएल राहुल का नाम लगभग फाइनल हो चुका है।

अगर कुछ बाकी है, तो सिर्फ इस नाम को आधिकारिक घोषणा करना। दोस्तो आपको बता दे, की आईपीएल की ये नई टीम बहुत ही जल्दी जल्दी अपने सारे कामों को अंजाम दे रही है। जहां कप्तान के रूप में केएल राहुल को चुना वही कोच के रूप में एंडी फ्लावर और मेंटर के रूप में गौतम गंभीर को टीम में अपने साथ जोड़ लिया है। इस टीम के तैयार होने के बाद से ही इसमें हर काम बहुत जल्दी जल्दी किया जा रहा है।

IPL की नये टीम के एंट्री के बाद ही सारे काम बहुत जल्दी हो रहे हैं। लखनऊ की टीम ने माय11सर्कल के साथ 3 साल का कॉनट्रैक्ट कर लिया है। इस कॉंट्रैक्ट के बाद माय11सर्कल ने लखनऊ की टीम को बधाई देते हुए ट्विट किया जिसमें उन्होनें लिखा था कि उनके पहले कदम के लिए उनका साथ देना हमारे लिए गर्व की बात है।

दोस्तो जैसा की आपको बता चुके है, की टीम के कप्तानी करते हुए हमे केएल राहुल नजर आ सकते है। हालाकि अभी अचानक से कोविड केस सामने आने से फिलहाल टीम की तरफ से किसी प्रकार की नई खबर सामने नही आई है। और इसी वजह से आईपीएल मेगा ऑक्शन में भी देर होने की संभावनाएं दिखाई पड़ रही है। हालाकि खबरों के मुताबिक बात की जाए तो ऐसा माना जा रहा है, की मेगा नीलामी हमे फरवरी में देखने मिल सकती है।