वीडियो : नारायण ने रबाड़ा को दिन में दिखाए तारे, कर दी चौकों छक्कों की बारिश !

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले जा रहे आज के आईपीएल मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना का फैसला किया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आईं दिल्ली की टीम की शुरआत इतनी अच्छी नहीं रही और उन्होंने 5वे ओवर में ही अपने प्रमुख बल्लेबाज शिखर धवन का विकेट गिरा दिया।

पहले विकेट जल्द गवाना के बाद दिल्ली की टीम अपनी पूरी पारी में कभी भी लय प्राफ्त नहीं कर पाई और उन्होंने स्टीव स्मिथ और ऋषभ पंत के हल्के योगदान से कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 128 रनों का लक्ष्य खड़ा कर पाई । कोलकाता के लिए गेंदबाजी में लौकी फर्गुसन वेंकटेश अय्यर और सुनील नारायण ने 2-2 विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने आईं केकेआर टीम की भी शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही । उन्होंने पावरप्ले के अंदर ही दोनों इनफॉर्म वेंकटेश अय्यर और राहुल त्रिपाठी का विकेट गंवा दिया । केकेआर के पारी को संभालना का काम शुभ्मन गिल और नीतीश राणा ने किया ।

लेकिन बीच में कागिसो रबादा और अश्विन ने दो विकेट झटककर मैच में दिल्ली की फिर से वापसी करवाई । एक समय ऐसा लग रहा था कि ये मैच आखिरी ओवर तक जाएगा । मगर कागीसो रबाड़ा के पारी के 16वे ओवर में सुनील नारायण ने 3 गेंदों में 2 छक्के और 1 चौके से कोलकाता की जीत पक्की कर दी और केकेआर ने इस मैच को आसानी से 3 विकेट से जीत लिया ।