धोनी के बाद यह खिलाड़ी बनेगा CSK का कप्तान, रविंद्र जडेजा ने किया खुलासा !

भारत में क्रिकेट के सबसे अधिक दर्शक और फैन हैं। काफी समय से ही क्रिकेट को सबसे अधिक पसंद किया जाता है लेकिन जब से आईपीएल शुरू हुआ है तो क्रिकेट के प्रशंसकों की और दर्शकों की संख्या में काफी वृद्धि हो गई है।

3 दिन बाद ही आई पी एल 2021 का दूसरा चरण यूएई में शुरू होने जा रहा है। इसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी। भारत के करोड़ों क्रिकेट फैंस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें 19 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि आईपीएल 2000 21 को बीच में ही रोक दिया गया था जिसके बाद भारत की जगह अब यूएई में बचे हुए मैच होंगे। इसके लिए सभी खिलाड़ी और सदस्य दुबई पहुंच चुके हैं।

आईपीएल में सबसे बेहतरीन टीम में से एक माने जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है इस के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है। पिछले साल सीएसके ने ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं किया था

लेकिन इस बार पहले चरण में सीएसके की परफॉर्मेंस बेहद शानदार रही है। हाल ही में जडेजा ने धोनी को लेकर और उनकी कप्तानी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह खिलाड़ी होगा सीएसके का कप्तान

आईपीएल में भारत के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। सूत्रों के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है इसके बाद सबसे बड़ी खबर यह भी है कि धोनी के जाने पर सीएसके की कप्तानी का जिम्मा कौन संभालेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स के टि्वटर फैन पेज पर जब सीएसके के फैंस ने ट्वीट करके रविंद्र जडेजा से पूछा कि “आप महेंद्र सिंह धोनी की जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान किसे चुनेंगे” इसके बाद रविंद्र जडेजा ने जवाब दिया “8” ।

आपको बता दें कि धोने की जर्सी का नंबर 7 है और रविंद्र जडेजा की जर्सी का नंबर 8 है। हालांकि इसके थोड़ी देर बाद ही जुड़े जानी है कमेंट डिलीट कर दिया लेकिन फैंस नहीं से स्क्रीनशॉट ले लिया और इसके बाद यह सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है इसके हिसाब से जडेजा कहना है कि धोनी के जाने के बाद वही सीएसके के कप्तान होंगे।