दूसरे टेस्ट में ड्रॉप हो सकता है भारतीय टीम का ये स्टार खिलाड़ी!

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बिना किसी नतीजे का समाप्त हुआ था जिसके बाद सबकी नज़रे लॉर्ड्स ग्राउंड में होने वाली दूसरे टेस्ट मैच पर टिकी हैं। इस मैच में भारतीय टीम अपने टीम में 2-3 बदलाव कर सकती है जिसके बारे में हम आज बात करने वाले हैं।

भारतीय टीम का पहला टेस्ट मैच में प्रदर्शन औसतम रहा था। कुछ खिलाड़ी जैसे कि केएल राहुल, रविंद्र जड़ेजा, जसप्रीत बुमराह और शर्दुल् ठाकुर ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था तो वहीं मोहम्मद सिराज, विराट कोहली, चेतश्वर् पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने अपने प्रदर्शन से भारतीय दर्शकों को निराश किया था। सभी के मन में इसी कारण से दूसरे टेस्ट के प्लाईंग XI को जानने को लेकर काफी उक्षुक्त हैं।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए मयंक अग्रवाल की हो सकती हैं भारतीय टेस्ट टीम में वापसी। आपको बता दूँ पहले टेस्ट मैच से पहले चोटिल होने के कारण मयंक अग्रवाल नज़र नहीं आये थे। दूसरे टेस्ट मैच में पुजारा के जगह टीम में नज़र आ सकते हैं मयंक। बता दूँ पुजारा का फॉर्म पिछले समय से काफी खराब है इसी कारण कई लोगों द्वारा उनको टीम से बाहर निकालने की मांग उठ रही हैं । इसी कारण दूसरे टेस्ट में टीम मैनेजमेंट मयंक को पुजारा के जगह खेली सकती हैं।

ईशांत शर्मा भी दूसरे टेस्ट में टीम में वापसी कर सकते है। ईशांत शर्मा भी पहले टेस्ट में पूरे फिट नहि थे इसी कारण जगह नहीं मिली हैं। वह दूसरे टेस्ट में पहले टेस्ट में औसत रहे मोहम्मद सिराज के जगह टीम में शामिल हो सकते हैं।

संभावित एकादश : रोहित शर्मा, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल / चेतश्वर् पुजारा, विराट कोहली (कप्तान) , अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) , रविंद्र जडेजा, शर्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह